सुहागरात को लेकर कटरीना का सुझाव, करण जौहर सुनकर हैरान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुहागरात को लेकर कटरीना का सुझाव, करण जौहर सुनकर हैरान


सुहागरात को लेकर कटरीना का सुझाव, करण जौहर सुनकर हैरान


सक्सेसफुल चैट शो कॉफी विद करण 7 के अपकमिंग एपिसोड में गॉर्जियस कटरीना कैफ शिरकत करेंगी. कटरीना कैफ के साथ होंगे बॉलीवुड के दो हैंडसम हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर. शो में ये ट्रायो धमाल मचाने वाला है. कॉफी विद करण 7 के नए प्रोमो से तो यही लगता है.

सुहागरात को लेकर कटरीना का सुझाव

चैट शो में कटरीना, ईशान और सिद्धांत के साथ चटपटी बातें होंगी. तीनों ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की. प्रोमो का सबसे बड़ा हाईलाइट रहा कटरीना कैफ का सुहागरात को लेकर किया गया खुलासा. आपको मालूम होगा कि कॉफी काउच के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को मिथक बताया था. इसी बात का सॉल्यूशन देते हुए कटरीना कैफ ने न्यूलीवेड कपल को मजेदार टिप दी है।

करण जौहर ने कटरीना कैफ ने कहा- आलिया भट्ट ने कहा था कि सुहागरात के दिन सुहागरात के लिए टाइम नहीं होता. इस पर रिएक्ट करते हुए कटरीना कैफ कहती हैं- यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है. यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है. कटरीना कैफ का ये जवाब सुन ईशान, करण और सिद्धांत इंप्रेस नजर आए. करण जौहर ने कहा उन्हें ये आइडिया पसंद आया. शो में सिद्धांत चतुर्वदी ने खुलासा किया कि वो पूरी तरह सिंगल हैं. इतने सिंगल कि उनके साथ रह रहकर ईशान खट्टर भी सिंगल हो गए हैं. चैट शो में तीनों गेस्ट्स ने काफी एंटरटेन किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ