36 लाख रुपए से भरा ATM मशीन उखाड़ कर ले गए चोर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

36 लाख रुपए से भरा ATM मशीन उखाड़ कर ले गए चोर



36 लाख रुपए से भरा ATM मशीन उखाड़ कर ले गए चोर

भरतपुर।कल यानी गुरुवार को पंजाब नेशनल बैंक के बाहर लुटेरों द्बारा फायरिंग की गई और इस घटना के 24 घंटे के अंदर बदमाश एक एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर ले गये. जुरहरा थाने से 200 मीटर दूर यह घटना घटी. बदमाशों ने रात के अंधेरे में एक एटीएम मशीन को उखाड़ लिया.

एटीएम में था 36 लाख कैश

बताया जा रहा है कि एटीएम में 36 लाख रुपए कैश थे. बदमाशों ने एटीएम मशीन के बूथ की शटर को खोल कर रख दिया और एटीएम मशीन को रस्सी से बांध कर गाड़ी से खींचकर उखाड़ा और एटीएम को अपने साथ ले गए. जानकारी के अनुसार जुरहरा थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर सहसन तिराहे के पास एक प्राइवेट कम्पनी इंडिया वन का एटीएम लगा हुआ था.
प्राइवेट कंपनी की एजेंसी इमरान चौधरी नाम के व्यक्ति ने ले रखी है. इमरान चौधरी की दुकान में ही एटीएम मशीन लगी हुई थी. बताया जा रहा है कि रात को इमरान चौधरी एटीएम बूथ की शटर लगाकर चला जाता था, जिस जगह एटीएम मशीन लगी हुई थी वह इलाका सुनसान है. रोजाना की तरह रात को इमरान चौधरी एटीएम बूथ का ताला लगाकर अपने घर चला गया था.

इसी दौरान कुछ बदमाश आए और उन्होंने एटीएम के बूथ की शटर को मजबूत सरिया से निकाला और उसके साथ वाली दुकान के सामने रख दिया. शटर हटाकर बदमाशों ने शीशे के गेट को भी तोड़ दिया. इसके बाद अज्ञात बदमाशों ने एटीएम मशीन को एक रस्सी के सहारे एक गाड़ी से बांधा और उसे उखाड़कर अपने साथ ले गए. जब कुछ लोग सुबह घूमने निकले तब जाकर इस घटना का पता चला. लोगों ने इमरान चौधरी को फोन पर इस घटना की जानकारी दी. इमरान ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी के मुताबिक एटीएम बूथ का बीमा हो रखा था.



क्रेडिट: ABP

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ