इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग यूनिट में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग यूनिट में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत



इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग यूनिट में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत


हैदराबाद। तेलांगाना के सिकंदराबाद में सोमवार देर रात एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई।

बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई जब यहां इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज की जा रही थी। इस भीषण आग में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं कुछ अन्य लोग घायल भी हो गए।

चार्जिंग यूनिट में लगी आग

अधिकारियों के मुताबिक, इस भीषण आग की शुरुआत बिल्डिंग के बेसमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग यूनिट से हुई और पूरी इमारत में फैल गई। घटना के बाद इलाक़े में अफ़रा-तफ़री मच गई और कुछ लोग जान बचाने के लिए ऊपर की मंज़िल से नीचे कूद पड़े. बताया जा रहा है कि रूबी होटल की इमारत के बेसमेंट में एक इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम है। जिसमें एक बाइक की बैटरी फटने के बाद भीषण आग ने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया.

छह लोगों की हुई मौत

बता दें कि आग इतनी तेजी से पूरे होटल (रूबी लॉज) की इमारत में फैल गई. इस वक्त होटल में करीब 23-25 लोग मौजूद थे। इन सभी में से छह लोगों का आग और धुंए से दम घुटने से मौत हो गई। जिसमें एक महिला भी है. वहीं, कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि, कुछ लोगों ने भीषण आग के डर से खिड़की से नीचे कूदने की कोशिश की. स्थिति का जायज़ा लेने के लिए मंत्री टी श्रीनिवास यादव, गृह मंत्री महमूद अली और हैदराबाद सीटी पुलिस कमिश्नर आनंद पहुंचे थे.

वहीं, हैदराबाद कमिश्नर सीवी आनंद ने बताया कि, कुछ लोगों ने इमारत से छलांग लगा दी और स्थानीय लोगों ने उन्हें बचा लिया. उन सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ