सड़क हादसा:ट्रेलर से टकराई बस 7 लोंगो की मौत मची चीख पुकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा:ट्रेलर से टकराई बस 7 लोंगो की मौत मची चीख पुकार



सड़क हादसा:ट्रेलर से टकराई बस 7 लोंगो की मौत मची चीख पुकार

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मडई घाट के पास सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा सुबह करीब 4 बजे के आसपास हुआ है.

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सीएम भूपेश बघेल ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

एजेंसी के मुताबिक बस मडई घाट के पास एक बस ने खड़े ट्रेलर में टक्कर मारी है. हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मडई घाट के पास हुए हादसे में 7 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को हादसे में मृतकों के परिवारों को आवश्यक सहयोग देने और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं. हादसा उस समय हुआ जब रायपुर से सीतापुर होते हुए अंबिकापुर जा रही बस एक खड़े ट्रेलर से टकरा गई.

कोरबा के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि पुलिस को हादसे की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीमें घटनास्थल की ओर रवाना कर दी गईं. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

बस ने ट्रेलर को बाईं ओर से टक्कर मारी है. ये भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एंबुलेंस आ गईं. एक घायल का इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है, वहीं दो अन्य घायलों को कोरबा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.


क्रेडिट:आज तक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ