MP Crime News: महिला ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर बुजुर्ग को किया ब्लैकमेल, किया सुसाइड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: महिला ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर बुजुर्ग को किया ब्लैकमेल, किया सुसाइड



MP Crime News: महिला ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर बुजुर्ग को किया ब्लैकमेल, किया सुसाइड


एक बुजर्ग की सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये एक महिला से दोस्ती हुई. आरोप है कि महिला ने बुजुर्ग का आपत्तिजक वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देते हुए बुजुर्ग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

इज्जत जाने का डर बुजुर्ग को ऐसा बैठा कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सामने आया है कि मृतक बुजुर्ग अकेला रहता था और फ्लाइंग ऑफिसर के पद से रिटायर हुआ था.

मामला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर शहर की है. यहां राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के आईपीएस कॉलेज में दो-तीन साल से स्टोर मैनेजर के पद पर पदस्थ 69 साल के बुजुर्ग विलास दलवी ने आईपीएस कॉलेज के ए ब्लॉक के क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दलवी फोन रिसीव नहीं कर रहे थे. इस बात से परेशान उनके परिजन जब कॉलेज पहुंचे तो दलवी अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटके मिले. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने दलवी के परिजनों से पूछताछ की तो सामने आया कि वे इंदौर फ्लाइंग क्लब के सदस्य रहे हैं और फ्लाइंग ऑफिसर के पद से रिटायर हुए थे. रिटायर होने के बाद से आईपीएस कॉलेज में काम कर कर रहे थे. विलास दलवी यहीं पर अकेले रहते थे. पुलिस ने दलवी के कमरे की छानबीन की तो उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस ने दलवी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया. उसकी जांच की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ.

पुलिस के अनुसार, दलवी काफी समय से अकेले थे और कॉलेज में भी अकेले ही रहते थे. इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए दलवी ने मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई. जिसके जरिए उनका कॉन्टैक्ट एक महिला से हुआ. दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिए चैटिंग भी होने लगी थी.

महिला ने दलवी को इस तरीके से अपने झांसे में लिया कि दोनों वीडियो कॉल पर बात करने लगे. इस दौरान महिला ने दलवी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उनके व्हाट्सएप पर भेजा. वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने लगी. इस बात की जानकारी बुजुर्ग ने अपने मित्र को फोन पर दी थी. फिर इज्जत खराब न हो जाए, कोई उंगली ना उठाए इससे परेशान बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ