फिरौती की रकम लेने पहुंचे 8 अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फिरौती की रकम लेने पहुंचे 8 अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार



फिरौती की रकम लेने पहुंचे 8 अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार



सीवान. जिला पुलिस बल को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने जहां अपहृत लोहा व्यवसायी को बरामद कर लिया है, वहीं आठ अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उस वक्त इन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया जब ये अपहरणकर्ता अपहृत के परिजनों से फिरौती की लेने सीवान पहुंचे थे.

इसी दौरान पुलिस के बिछाए जाल में पहले 2 अपहरणकर्ता पकड़े गए, इसके बाद इनकी ही निशानदेही पर पहले 3 और इसके बाद फिर 3 किडनैपर्स को पकड़ लिया गया.

बता दें कि गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र सिसई बाजार के समीप से 28 अगस्त से लोहा कारोबारी सुभाष प्रसाद को कॉल करके अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया था. लोहा कारोबारी के लापता होने के बाद उसकी पत्नी अर्चना देवी ने थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अपहरण होने की आशंका जताते हुए थाना कांड संख्या 190/22 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

इस मामले में महाराजगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार के नेतृत्व में गोरेयाकोठी, बसंतपुर, भगवानपुर हाट, सराय ओपी के टेक्निकल शाखा समेत कुल 7 थानों की पुलिस टीम गठित की गई थी. इस टीम ने अपह्रत कारोबारी को हाजीपुर से गिरफ्तार किया. अपहरण के इस मामले में जिन 8 अपराधियों को अरेस्ट किया गया है उनका नाम और पता भी पुलिस ने बताया है.

पकड़े गए अपराधियों में नालंदा जिले के अम्बेर निवासी सागर कुमार, विकास कुमार, वैशाली के महुआ थाना के मधेपुरा निवासी मुकेश पासवान, हाजीपुर निवासी मनोज कुमार, नालंदा निवासी सतीश पासवान, नवादा जिले के बाजीतपुर निवासी रंजीत कुमार, नालंदा के सक्रमा निवासी प्रवीण कुमार, यूपी कन्नौज के फिरोज हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, चार मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ