शतक के बाद विराट कोहली की एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा की खोल दी पोल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शतक के बाद विराट कोहली की एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा की खोल दी पोल



शतक के बाद विराट कोहली की एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा की खोल दी पोल



विराट कोहली के 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली के बल्ले से शतक निकला. विराट कोहली ने 61 गेंदों में नाबाद 122 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 200 का रहा.

विराट कोहली ने पूरे 1021 दिन के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में सेंचुरी जड़ी. इस शतक के बाद टीम इंडिया ने अफगानिस्तान पर धमाकेदार जीत दर्ज की और इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी पोल खोल दी.

मैच के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया. रोहित शर्मा ने इस इंटरव्यू के दौरान एक ऐसी बात कही जिसके बाद विराट कोहली की पोल खुल गई. रोहित शर्मा ने कहा, 'शतक की आपको बधाई. इस शतक का इंतजार सभी को था और उससे ज्यादा इंतजार तो आपको था.' रोहित शर्मा के इतना कहते ही विराट कोहली मुस्कुराने लगे. बता दें विराट कोहली अकसर कहते थे कि उन्हें शतक से फर्क नहीं पड़ता, वो बस टीम इंडिया को मैच जिताना चाहते हैं लेकिन रोहित शर्मा ने बता दिया कि विराट कोहली किस कदर अपने 71वें शतक का इंतजार कर रहे थे.

रोहित शर्मा ने विराट कोहली से उनकी बैटिंग अप्रोच पर सवाल पूछा ही था कि चैंपियन बल्लेबाज दंग रह गए. दरअसल विराट कोहली के हैरानी की वजह रोहित शर्मा की हिंदी थी. रोहित शर्मा धाराप्रवाह हिंदी बोल रहे थे और विराट काफी इंप्रेस हो गए. विराट कोहली ने रोहित को बताया, 'मैं दंग हूं कि मेरा शतक टी20 फॉर्मेट में निकला है. मैंने और शायद किसी ने नहीं सोचा था कि मैं टी20 इंटरनेशनल में शतक लगा दूंगा.' विराट कोहली ने आगे कहा कि वो आने वाले मुकाबलों के लिए तैयार हैं और उन्हें भरोसा है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अच्छा करेगी.

विराट कोहली ने कहा, 'एशिया कप में हम जाहिर तौर पर हमारे लिए ये टूर्नामेंट अहम था. हमें नॉक आउट मैच और दबाव का अनुभव हुआ लेकिन हमारा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में होने वाला वर्ल्ड कप है. हम उसके लिए भी सुधार कर रहे हैं, सीख रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ