मड़वास में AAP जिलाध्यक्ष विवेक सोनी के नेतृत्व में उमड़ा भारी जन सैलाब

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मड़वास में AAP जिलाध्यक्ष विवेक सोनी के नेतृत्व में उमड़ा भारी जन सैलाब


मड़वास में AAP जिलाध्यक्ष विवेक सोनी के नेतृत्व में उमड़ा भारी जन सैलाब



सीधी:प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया की पार्टी लगातार तेजी से बढ़ रही है सीधी जिले की चारों विधानसभा में लगातार कार्यक्रम हो रहे हैं और जनता का भर पूर समर्थन मिल रहा है जनता उम्मीद भरी निगाहों से आम आदमी पार्टी को देख रही है । इसी कड़ी में विधानसभा कोर्डिनेटर नियुक्त किए गए हैं जिसमें  चुरहट विधान सभा के कार्यक्रम के लिए डॉ अरविंद पटेल  , सीधी विधानसभा के लिए विद्याचरण शुक्ला , सिहावल विधानसभा के लिए पंडित सीमा शर्मा और धौहनी विधानसभा के लिए डॉ राहुल जायसवाल को, और कार्यक्रम के आयोजन के लिए धौहनी में विधानसभा अध्यक्ष अपिल कुमार सिंह रोहित ,विधानसभा उपाध्यक्ष शिवकुमार साहू  विधानसभा प्रभारी विजय जायसवाल , ब्लॉक अध्यक्ष मझौली  ब्लॉक अध्यक्ष कुश्मी अजय पनिका और उपाध्यक्ष राम सजीवान जायसवाल डी.के. सेन चुरहट के लिए मनीष शर्मा , अमरीश पटेल । एवं विमल यादव  और  सीधी विधानसभा के लिए आनंद मंगल सिंह एवं कर्णराज सिंह चौहान  को दाइत्त्त्व सौंपा गया था जिसमे सभी साथियों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्त्व पूर्ण योगदान दिया। सभी विधानसभा में भव्य कार्यकर्ता संवाद का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

धौहनी विधानसभा के ग्राम मड़वास में  आम आदमी पार्टी के युवा नेता एवं प्रदेश प्रवक्ता माननीय राम चरण सोनी एवं जिलाध्यक्ष विवेक सोनी के नेतृत्व उमड़ा भरी जन सैलाब

जारी विज्ञप्ति में विधानसभा अध्यक्ष धौहनी अपिल कुमार सिंह  रोहित ने बताया की मड़वास में आम आदमी पार्टी के द्वारा भव्य रैली का आयोजन हुआ जिसमे हजारों की संख्या में कार्यकर्ता एवं युवा साथी सम्मिलित हुए और सभी का भरपूर सहयोग मिला रैली की शुरुआत मड़वास स्वास्थ्य केंद्र से लेकर बैरिहा ग्राउंड तक हुई इस रैली को देख भाजपा कांग्रेस की नींद उड़ गई है  ये रैली हमारे नेता और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता माननीय राम चरण सोनी जी की लोकप्रियता, मार्गदर्शन और जिलाध्यक्ष विवेक सोनी जी के नेतृत्व  में संपन्न हुई इस रैली के जन सैलाब को देख कर लगता है की सीधी और धौहनी की जनता ने व्यवस्था परिवर्तन करने का और भ्रष्ट भाजपा की शिवराज सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। 

युवा नेता एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता माननीय राम चरण सोनी  ने सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को किया संबोधित

सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों सहित आम जन को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राम चरण सोनी ने कहा की अगर बदलाव लाना है और इस भ्रष्ट व्यवस्था से  को बदलना है तो कुछ त्याग भी करना पड़ता है । आगे प्रदेश प्रवक्ता राम चरण सोनी जी ने कहा की अगर बच्चो के लिए अच्छी शिक्षा चाहिए , अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा चाहिए , फ्री बिजली, फ्री पानी चाहिए अगर युवाओं को रोजगार चाहिए तो आप को 2023 में  आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना होगा तब जा के इस भ्रष्ट व्यवस्था का बदलाव होगा और हमारा प्रदेश नंबर वन बनेगा आगे प्रदेश प्रवक्ता राम चरण सोनी ने कहा की चुनाव नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेता बड़ी बड़ी घोषणा करते हैं और दारू पैसे के दम pe चुनाव जीतते है लेकिन इस बार 2023 में आप को इस दारू और पैसे का त्याग करना पड़ेगा तभी आप को आम आदमी पार्टी के रूप में एक ईमानदार सरकार मिलेगी जो आप को अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ, फ्री बिजली, फ्री पानी  और युवाओं को रोजगार देने का काम करेगी आज भाजपा और कांग्रेस के लोग कहते हैं की आम आदमी पार्टी फ्री की रेवड़ी बांट रही है तो भाजपा और कांग्रेस के लोग कान खोल के सुन ले की आम आदमी पार्टी के द्वारा दी जा रही सुविधा फ्री की रेवड़ी नहीं है
क्योंकि एक गरीब आदमी ,एक मिडिल क्लास आदमी, एक व्यापारी आदमी और तो और एक भीख मांगने वाला इंसान भी टैक्स देता है जब क्यों की जब एक भीख मांगने वाला इंसान एक माचिस की डब्बी खरीदता है, एक चप्पल खरीदता है, कपड़े खरीदता है आटा, चावल, दाल खरीदता है तो उसमे भी टैक्स देता है तो फिर उसका अधिकार बनता है की उसे सरकारी सुविधा का लाभ मिले । फ्री की रेवड़ी तो भाजपा और कांग्रेस वाले बांट रहे हैं अपने उद्योगपति यारों का कर्जा माफ करके । जनता को केवल अपने अधिकार का ले रही है और आम आदमी पार्टी उसके अधिकार की सुविधा देने का काम कर रही है।

सीधी जिले के प्रतिष्ठित व्यापारी  मो. इदरीश जी ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन!

आम आदमी पार्टी के धौहनी विधानसभा के कोर्डिनेटर डॉ राहुल जायसवाल  ने बताया की सीधी जिले के प्रतिष्ठित व्यापारी मो. इदरीश जी ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता जिला अध्यक्ष विवेक सोनी के हाथों ग्रहण की और आम आदमी पार्टी के सभी साथियों ने उनको अपने परिवार में शामिल होने की बधाई दी और उनका स्वागत किया और कहा की ऐसे बुद्धजीवियों का हमे मार्गदर्शन प्राप्त होगा और पार्टी मजबूत होगी मो. इदरीश जी कल आम आदमी पार्टी की विशाल रैली एवं कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में सम्मिलित रहे। और संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुसमी ब्लॉक सरपंच संघ के अध्यक्ष एवं टमसार पंचायत के सरपंच श्री मकरंद सिंह जी ने  से कहा की इस बार लड़ाई भाजपा के कुशासन से है और इस बार धौहनी विधानसभा में आम आदमी पार्टी की ईमानदार राजनीति को स्थापित करना है और हम सब संकल्प लेते हैं की इस बार धौहनी विधानसभा में अरविंद केजरीवाल जी की आम आदमी पार्टी को लाना है इस कार्यक्रम सफल बनाने वाले सभी धौहनी विधानसभा के विधानसभा पदाधिकारी मझौली और कुसमी ब्लॉक के पदाधिकारी और कार्यकर्ता साथियों की मेहनत रंग लाएगी सभी साथियों ने जी तोड़ मेहनत की है और उनकी मेहनत का नतीजा है की आज मड़वास में इतनी बड़ी रैली और कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम संपन्न हुआ सभी साथियों का दिल से आभार  कल के कार्यक्रम में सीधी जिले से मो. सफीक जी , नितिन सिंह बघेल जी , विमल यादव जी, मारकंडे रावत जी, हीरालाल साहू जी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ