मुस्लिम ठेले वाले ने सब्जी में पेशाब करके बेचता था, कालोनी वालों ने लगाया आरोप वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुस्लिम ठेले वाले ने सब्जी में पेशाब करके बेचता था, कालोनी वालों ने लगाया आरोप वीडियो वायरल



मुस्लिम ठेले वाले ने सब्जी में पेशाब करके बेचता था, कालोनी वालों ने लगाया आरोप ,वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मुस्लिम सब्जी विक्रेता ठेले पर रखी सब्जियों पर पेशाब करता दिख रहा है. इसे लेकर हिंदू संगठन मंच के लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की.

पुलिस ने सब्जीवाले को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

मामला कैलाश अस्पताल के पास जनकपुरी का है. आईपीएस अफसर राहुल भाटी ने बताया कि हिन्दूवादी नेता दुर्गेश कुमार गुप्ता ने प्रेम नगर थाने में तहरीर दी कि शुक्रवार दोपहर लगभग 3 बजे एक सब्जी विक्रेता ठेले पर रखी सब्जियों पर पेशाब करता पकड़ा गया. पूछने पर उसने अपना नाम शरीफ खां निवासी इज्जतनगर बताया. सब्जी विक्रेता ने पूछताछ में यह भी कहा कि वह हिंदू आबादी वाले इलाके में सब्जियां बेचता है.

अपने कृत्य पर सब्जीवाले ने माफी भी मांगी. सब्जी विक्रेता ने कहा कि आगे से वह ऐसा नहीं करेगा. उसने कहा कि मैं अपनी गलती मानता हूं. मुझे माफ कर दो.

दुर्गेश कुमार गुप्ता ने तहरीर में कहा है कि इस सब्जी विक्रेता ने आम जनमानस के स्वास्थ्य को खराब करने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से ऐसा घृणित काम किया है, जिससे संक्रमण फैले और जीवन पर संकट आए. फरियादी के अलावा इस मामले में 4 लोगों ने बतौर गवाह अपना नाम लिखवाया है

Credit:Aaj tak

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ