बच्चा चोर समझकर पड़ोसी गाँव के लोंगो की कर दी पिटाई पुलिस ने बचाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बच्चा चोर समझकर पड़ोसी गाँव के लोंगो की कर दी पिटाई पुलिस ने बचाया



बच्चा चोर समझकर पड़ोसी गाँव के लोंगो की कर दी पिटाई पुलिस ने बचाया


उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बच्चा चोरी की अफवाह ने वो काम किया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. घटना माखी थाना क्षेत्र की है जहां कुछ लोगों पर बच्चा चोर होने का शक होने के चलते लोगों ने सच जानने की कोशिश भी नहीं की.

बल्कि रात के अंधेरे में एक महिला और दो पुरुषों के हाथ-पैर बांधकर उनकी पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों लोगों को उन्मादी भीड़ से बचाया.

पुलिस उसके बाद तीनों को थाने ले गई, जहां पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों लोग कबाड़ बीनने और भीख मांगने का काम करते हैं.

ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर तीनों लोगों को रस्सी से बांधकर लात-घूंसों व डंडों से पीट दिया. घंटों पिटाई के बाद ग्रामीणों ने माखी थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को पूछताछ के लिए साथ ले गई. पूछताछ और जांच में पता चला कि वो लोग पास के ही गांव धौकल खेड़ा के निवासी हैं. देर हो जाने के कारण टेंपो से उतरकर पैदल अपने घर जा रहे थे.
इसी दौरान एक ग्रामीण ने उनसे रुकने को कहा लेकिन वो नहीं रुके. इसके बाद बच्चा चोर गैंग की अफवाह फैली और ये घटना हुई. मामले में एसपी उन्नाव ने जनपद वासियों को हिदायत दी है कि अफवाहों से बचें. इस प्रकार की घटना सामने आने पर पुलिस को सूचना दें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ