प्राइवेट पार्ट पर दो युवकों ने काटकर महिला के साथ की हैवानियत, जाने कैसे बची जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्राइवेट पार्ट पर दो युवकों ने काटकर महिला के साथ की हैवानियत, जाने कैसे बची जान



प्राइवेट पार्ट पर दो युवकों ने काटकर महिला के साथ की हैवानियत, जाने कैसे बची जान


चूरू के सरदारशहर तहसील के हिराजसर गांव की रोही में एक 28 वर्षीय विवाहिता के साथ दो जनों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला शुक्रवार को पुलिस थाने में दर्ज हुआ है.

राजासर बिकान निवासी 28 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति के साथ पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया कि मेरे पति ने हिराजसर गांव की रोही में आधी हिस्सेदारी में खेत काश्त कर रखा है और हम उसी खेत में रहते हैं.

गुरुवार शाम को जीतू सिंह पुरोहित और उसके साथ उसका एक अन्य दोस्त भी आया हुआ था, शाम के समय मैं खेत में अकेली थी मेरा पति किसी गांव गया हुआ था. लगभग 8 बजे मैं खेत में बने हुए ट्यूबेल की तरफ खेत की देखरेख करने जा रही थी उसी वक्त जीतू सिंह व उसका दोस्त आए और उसके दोस्त ने मुझे अकेला देखकर मौका पाकर मुझे पकड़ लिया. मेरा मुंह बंदकर मुझे नीचे गिरा लिया और जीतू सिंह मेरे शरीर पर हाथ फेरने लगा और उसने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरे शरीर के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काटने लगा.

पहले जीतू सिंह और फिर उसके बाद उसके दोस्त ने मेरे साथ मारपीट की और मेरे साथ जबरदस्ती की. दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. जीतू सिंह की ओर से मेरे प्राइवेट पार्ट पर दांतों से काटने का निशान भी मेरे शरीर पर मौजूद है. मैंने हाथापाई की और हिम्मत करके अपना मुंह छुड़ाकर जोर-जोर से शोर मचाया तो जीतू सिंह ने मुझे थप्पड़ मारते हुए जातिसूचक गालियां निकाली. इतने में हमारे खेत में पड़ोसी लोग आ गए. उन लोगों को आता देखकर जीतूसिंह और उसका दोस्त मोटरसाइकिल लेकर वहां से भाग गए. विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Credit: Zee

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ