बच्चा चोरी के आरोप में महिला को बांधकर पीटा, पुलिस ने बचाई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बच्चा चोरी के आरोप में महिला को बांधकर पीटा, पुलिस ने बचाई जान



बच्चा चोरी के आरोप में महिला को बांधकर पीटा, पुलिस ने बचाई जान


बेगूसराय: बेगूसराय में इन दिनों बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ उग्र होकर महिलाओं और युवकों की पकड़कर पिटाई कर रही है। शनिवार को भी जिले के लाखो थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में ऐसा ही मामला सामने आया है। स्कूल के नजदीक एक महिला, एक बच्चे को बिस्किट दे रही थी। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर पहले उसकी पिटाई की। फिर बांसबाड़ी में उसके हाथ बांधकर 1 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग जुट गए और काफी हो हंगामा हुआ।

स्थानीय लोगों का आरोप था कि महिला, बच्चे को बिस्किट खिलाकर फुसला रही थी। इसके जरिए बच्चे की चोरी करने की कोशिश रही थी। स्थानीय लोगों ने देख लिया। उसे पकड़कर पिटाई की। बाद में घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ से महिला को बचाकर किसी तरह गाड़ी में बैठाया और फिर थाने ले गई है।
एक सप्ताह में यह दूसरी घटना
बताते चलें कि बेगूसराय में पिछले 1 सप्ताह में यह दूसरी घटना है, जब भीड़ ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर एक महिला को ना सिर्फ हाथ बांधकर बंधक बनाया, बल्कि मारपीट भी की गई।

फिलहाल पुलिस महिला को हिरासत में लेकर थाना ले गई है और उससे पूछताछ की जा रही है। देखने से महिला मानसिक रूप से बीमार लग रही है। कुछ दिन पहले भी मंझौल थाना क्षेत्र में भी एक युवक को बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने जमकर पीटा था। फिर पुलिस के हवाले किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ