Crime News:बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 9 लोंगो को मारी गोली,एक की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News:बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 9 लोंगो को मारी गोली,एक की मौत



Crime News:बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 9 लोंगो को मारी गोली,एक की मौत


बेगूसराय: बिहार में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है। यहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और 31 पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। आधे दर्जन जगहों पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। वहीं इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे हैं। पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। पहली घटना तेघरा अनुमंडल के एनएच-28 पर तीन जगहों पर घटी है। जहां बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 घटना को अंजाम दिया है। एनएच 28 पर बगराहा डीह बदमाशों के गोलियों का शिकार हुए चंदन कुमार की इस घटना में मौत हो गई।

वहीं, बाढ़ निवासी टीवीएस क्रेडिट फाइनेंस कंपनी के विशाल सोलंकी को पेट में गोली लगी है, जिसका बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अन्य लोगों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर मछली विक्रेता को जहां बदमाशों ने गोली मार दी। इस घटना में अन्य दो मछली खरीददारों को भी गोली लगी है। फिलहाल दोनों का इलाज जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ