song Released: नम्रता मल्ला और पवन सिंह के लाल घागरा गाने पर मचा धमाल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

song Released: नम्रता मल्ला और पवन सिंह के लाल घागरा गाने पर मचा धमाल




song Released: नम्रता मल्ला और पवन सिंह के लाल घागरा गाने पर मचा धमाल 


Namrta malla and Pawan singh lal ghagra song Released : बीते दिन नम्रता मल्ला और पवन सिंह के लाल घागरा गाने के टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ था.

पवन सिंह के चाहने वाले उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पवन सिंह और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) लगातार इस गाने के बीटीएस शॉट्स फैंस के साथ शेयर किए जा रहे थे . ऐसे में हम आपको बता दें, नम्रता मल्ला पवन सिंह (Pawan Singh) का लाल घाघरा गाना रिलीज हो चुका है. यह गाना आप सारेगामा हम भोजपुरी पर सुन सकते हैं. भोजपुरी सिनेमा में पावरस्टार बाहुबली के नाम से मशहूर पवन सिंह अपने धमाकेदार गानों से तहलका मचाते नजर आते हैं. तो वहीं नम्रता मला भी अपनी पतली कमर का जादू चलाते हुए दर्शकों के दिलों को ढेर कर जाती है. नम्रता और पवन सिंह का यह गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है.

पवन सिंह के साथ इस गाने में शिल्पी राज ने सुर से सुर मिलाए हैं. वैसे यह पहली दफा नहीं है जो पवन सिंह का कोई गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ हो इससे पहले भी पवन सिंह के दमदार गाने दर्शकों के दिलों पर राज करते नजर आए हैं. पवन सिंह के शानदार गाने को विजय चौहान ने लिखा है. तो वहीं इस गाने को म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. देखते ही देखते इस गाने ने मात्र 1 घंटे में 200000 से भी ज्यादा व्यूज इकट्ठा कर लिए हैं.

जैसे ही दर्शकों की नजर इस गाने पर पड़ रही है यह गाना उतना ही वारल होता नजर आ रहा है. इस गाने में नम्रता मल्ला ने लाल घाघरा पहने हुए पूरे यूपी बिहार को हिला डाला है. पवन सिंह भी ब्लैक लेदर जैकेट में किसी हैंडसम हंक से कम नहीं लग रहे. 60000 से भी ज्यादा लोग इस गाने पर लाइक का बटन दबाते हुए पवन सिंह और नम्रता मल्ला के लिए अपना प्यार का इजहार करते दिखे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ