मंडप में दूल्हे की खुली पोल,मेहमानो के सामने बनना पड़ा मुर्गा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंडप में दूल्हे की खुली पोल,मेहमानो के सामने बनना पड़ा मुर्गा




मंडप में दूल्हे की खुली पोल,मेहमानो के सामने बनना पड़ा मुर्गा


मुज़फ्फरनगरः Groom had to Make Cock उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक तीसरी बार शादी करने जा रहा था। इसी दौरान उनकी पहली पत्नी आ धमकी।

इसके बाद जोरदार हंगामा हुआ। गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव की है। यहां 10 सितम्बर को शामली का जहांगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बनकर बारात लेकर आया था। इसी दौरान दूल्हे जहांगीर की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया। इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये सारा वाक्या अपने मोबाईल में क़ैदकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो जनपद में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

भर-भराकर गिरा मकान, मलबे में दबे 4 लोग, फिर.

दुल्हन के भाई वारिश ने बताया कि हमने अपनी बहन का रिश्ता कांधला कराया था, हमें बिचौलिये ने नहीं बताया था कि दूल्हे की दो शादी हो चुकी है, इसकी पहली पत्नी आई और बताया कि इसकी दो शादी हो चुकी है, पब्लिक को इस बात का बुरा लगा, पब्लिक ने भी इसको समझाया, पिटाई भी की गई और मुर्गा भी बनाया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ