230 की स्पीड से दौड़ रही थी BMW, कंटेनर से भिड़ी ,शव को बोरे में भरकर ले जाया गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

230 की स्पीड से दौड़ रही थी BMW, कंटेनर से भिड़ी ,शव को बोरे में भरकर ले जाया गया



230 की स्पीड से दौड़ रही थी BMW, कंटेनर से भिड़ी ,शव को बोरे में भरकर ले जाया गया


पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 230 किलोमीटर प्रति घंटा की तूफानी रफ्तार पर बीएमडब्लू कार दौड़ा रहे थे। इसका लाइव वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया। कार सवार किसी एक शख्स ने कहा कि स्पीड और बढ़ाओ, चारों मरेंगे. कुछ देर में बीएमडब्लू कंटेनर से जा भिड़ी और चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

यूपी के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले डॉ. आनंद कुमार रोहतास जिले में डेहरी के रहने वाले थे। उनके पिता निर्मल कुमार भी डॉक्टर के साथ-साथ जेडीयू नेता और औरंगाबाद लोकसभा प्रभारी हैं।

परिजन के अनुसार, आनंद कुमार अपनी बीएमडब्ल्यू कार से बड़े चाचा पूर्व मुखिया हीरालाल सिंह के दामाद दीपक कुमार, मित्र अखिलेश सिंह व दरिहट थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी भोला कुशवाहा के साथ शुक्रवार की सुबह डेहरी से यूपी के फैजाबाद के लिए निकले थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुल्तानपुर के समीप कंटेनर की टक्कर से बीएमडब्ल्यू कार सवार चिकित्सक डॉ. आनंद प्रकाश समेत चारों लोगों की मौके पर मौत हो गई।

फेसबुक पर लाइव आकर 230 की स्पीड से उड़ा रहे थे बीएमडब्लू

आनंद कुमार और उसके साथी बीएमडब्लू कार में सवार थे। गाड़ी की रफ्तार तेज थी। दीपक कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव वीडियो शुरू किया। इसमें कार की स्पीड पहले 100 के नीचे दिख रही है। फिर गाड़ी चला रहे शख्स को स्पीड तेज कर 250 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार तक दौड़ाने के लिए कहा जा रहा है। वह स्पीड बढ़ाता है और 230 तक पहुंचा देता है। इसके कुछ देर बाद ही उनकी कार कंटेनर से भिड़ गई।

तेज रफ्तार की वजह से हुए इस हादसे में कार के परखच्चे पूरी तरह उड़ गए। बीएमडब्लू कंटेर में जा घुसी। कार सवार सभी लोगों के शव क्षत-विक्षत हो गए। लाश के टुकड़ों को बोरे में भरकर ले जाया गया। इस दर्दनाक हादसे को देख मौके पर हर कोई सन्न रह गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ