एक्टर (Actor) वैभव सक्सेना (Vaibhav Saxena) South की फ़िल्म ' महल' (Mahal)से कर रहे है डेब्यू

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक्टर (Actor) वैभव सक्सेना (Vaibhav Saxena) South की फ़िल्म ' महल' (Mahal)से कर रहे है डेब्यू



एक्टर (Actor)  वैभव सक्सेना (Vaibhav Saxena) South की फ़िल्म ' महल' (Mahal)से कर रहे है डेब्यू- 

एक्टर Vaibhav Saxena तमिल (South) फ़िल्म "महल" (Mahal) डेब्यू करने जा रहे है । उन्होंने india news 24 को जानकारी देते हुए बताया कि महल एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म हैं । जिसका लेखन व निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर पोन कुमारन (Pon Kumaran) ने किया है । 

Vaibhav ने बताया की इसकी शूटिंग मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले एक हफ्ते से चल रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट को लेकर वो बहुत ही उत्साहित है। उन्होंने कहा कि मैं इस फ़िल्म से डेब्यू करने जा रहा हू और वो भी साउथ की फ़िल्म से । 
वर्तमान में साउथ की फिल्मों का अच्छा बोलबाला है। एक्शन , रोमांटिक,  कॉमेडी और हॉरर फिल्म्स बहुत ही दर्शकों को प्रभावित करती है । 
वैभव ने बताया कि उनके साथ फिल्म में स्टार कास्ट (star cast) सी . यस कृष्णा व vedhika  है । 

भोपाल (मध्यप्रदेश) में जन्मे एक्टर व मॉडल वैभव की रुचि बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग करने का रहा है । जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत , लगन और ईमानदारी के साथ तैयारी की । कहते है कि बड़े परदे में आना है तो बड़ी तैयारी करनी पड़ती है । जिसके लिए अब vaibhav Saxena पूरी तरह से तैयार हैं । उन्होंने कहा कि उनका वर्षो का सपना अब सच होते दिखाई दे रहा है । अभी फिल्म की शूटिंग इंदौर के लालबाग , फूटी कोठी , धार के मांडवा के साथ मध्यप्रदेश के अलग अलग हिस्सों में मे चल रही है। और उसी में वैभव व्यस्त है।

जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद यह फ़िल्म बड़े परदे पर दिखाई देगी ।

वैभव सक्सेना V Square Films and service के CEO भी है । वैभव ने बतौर लाइन प्रोड्यूसर  ' घर वापसी' ,  गांधी v/s गोडसे प्रोजेक्ट किया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ