'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी से मिलकर फूट फूटकर रोने लगी युवती,जानिए क्या थी वजह

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी से मिलकर फूट फूटकर रोने लगी युवती,जानिए क्या थी वजह


'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी से मिलकर फूट फूटकर रोने लगी युवती,जानिए क्या थी  वजह


कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' कर्नाटक पहुंच चुकी है। यहां बड़ी संख्या में विभिन्न वर्गों के लोग यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं। सोमवार को राहुल गांधी ने एक लड़की कहानी बताई जो कि अपने भाई के साथ यात्रा में पहुंची थी और राहुल गांधी से मिलकर फूट-फूटकर रोनी लगी।

भाई-बहन की तस्वीर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने बताया कि आखिर युवती क्यों रो रही थी।

राहुल ने कहा, मैं बताता हूं कि युवती क्यों रो रही थी। वह और उसका भाई दोनों ही देश के मुख्य मूल्यों में विश्वास रखते हैं। ये युवा भी देश के लाखों युवकों की तरह ही हैं। उनके सपने उनकी आंखों से सामने ही कुचले जा रहे हैं। वे स्वतंत्रता और समानता की बातों को सुनते हुए बड़े हुए हैं। उन्होंने हमेशा भाईचारा और सौहार्द की बातें सुनी हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि विचारधाराओं के टकराव के वजह से उन्हें अपने दोस्तों को खोना पड़ा। उनके भविष्य को कुचल दिया गया। देश में अवसरों की कमी की वजह से उनका भविष्य अंधेरे में है। वे ऐसे भारत में बड़े हुए हैं जहां घृणा, हिंसा, बेरोजगारी और दूरदृष्टिता की कमी नहीं थी। बता दें कि कर्नाटक में यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं। तमिलनाडु और केरल के बाद वह पहली बार भाजपा शासित प्रदेश में यात्रा कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ