PM मोदी से मिलने वडोदरा से साइकिल चलाकर 380 कमी दूर उज्जैन पहुंचा 17 साल का लड़का,जानिए क्या कहा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

PM मोदी से मिलने वडोदरा से साइकिल चलाकर 380 कमी दूर उज्जैन पहुंचा 17 साल का लड़का,जानिए क्या कहा


PM मोदी से मिलने वडोदरा से साइकिल चलाकर 380 कमी दूर उज्जैन पहुंचा 17 साल का लड़का,जानिए क्या कहा


पीएम मोदी का एक बड़ा फैन उनसे मिलने की गुजारिश प्रशासन से कर रहा है. वह 380 किमी का सफर पूरा कर पीएम से मिलने गुजरात से साइकिल चलाकर उज्जैन पहुंचा है.

गुजरात के वडोदरा से साइकिल चलाकर 380 किलोमीटर का सफर पूरा कर उज्जैन पहुंचा ओम जोशी सिर्फ 17 साल का है. उसका कहना है कि वह अब तक 6 बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का प्रयास कर चुका है, लेकिन शायद उसकी कोशिशों में ही कोई कमी रह गई जो वह अपने गुरु नरेंद्र मोदी जी से नहीं मिल पाया.
ओम जोशी ने महाकाल लोक पर प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से यह गुजारिश की है कि उसको पीएम से मिलने दिया जाए. ओम का कहना है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी जी का सबसे बड़ा फैन है. उन्हें अपना गुरु मानता है. उनसे मिलने के लिए वह 380 किलोमीटर दूर गुजरात से साइकिल चलाकर उज्जैन आया है, इसीलिए उसको पीएम से मिलने दिया जाए.

वडोदरा से 3 दिन में उज्जैन पहुंचा

ओम जोशी ने बताया कि वह 5 अक्टूबर को अपनी साइकिल से उज्जैन आने के लिए वडोदरा से निकला था. जिसके बाद 3 दिन का सफर पूरा करने के बाद वह 7 अक्टूबर को उज्जैन पहुंचा. उज्जैन पहुंचने के बाद से ही ओम जोशी लगातार प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें मोदी जी से मिलाने के लिए निवेदन कर रहा है. हालांकि ओम को पीएम से मिलने दिया जाएगा या नहीं इस बात की कोई जानकारी अधिकारियों की तरफ से नहीं दी गई है.

साथ लाया बीजेपी वडोदरा महानगर अध्यक्ष का पत्र

ओम जोशी अपने साथ भारतीय जनता पार्टी वड़ोदरा महानगर के अध्यक्ष डॉ विजय शाह का एक पत्र लेकर आया है. यह पत्र उज्जैन बीजेपी अध्यक्ष विवेक जोशी के नाम पर है. इस पत्र में इस बात का जिक्र है कि ओम जोशी वड़ोदरा के मंडल 18 में रहता है. वह साइकिल वीर है. उसकी भेंट 11 अक्टूबर 2022 को उज्जैन महाकालेश्वर दर्शन और महाकाल लोक के लोकार्पण के दौरान प्रधानमंत्री जी से भेंट करवाई जाए. इस पत्र में ही इस बात का उल्लेख भी है कि ओम जोशी वड़ोदरा से उज्जैन साइकिल चलाकर पहुंचा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ