Fashion Tips: कियारा की तरह दिखना है क्लासी या पाना है सारा, अनन्या जैसा स्टाइल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Fashion Tips: कियारा की तरह दिखना है क्लासी या पाना है सारा, अनन्या जैसा स्टाइल


Fashion Tips: कियारा की तरह दिखना है क्लासी या पाना है सारा, अनन्या जैसा स्टाइल



Diwali Fashion Tips: दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. अब बारी है फेस्टिवल पर परफेक्ट लुक पाने के लिए ड्रेस सेलेक्ट करने की.अगर अब तक ये तय नहीं हो पाया तो इन फैशन टिप्स को फॉलो करें.

लहंगे से मिलेगा परफेक्ट लुक:

आप दिवाली सेलिब्रेशन में स्टाइलिश लहंगा पहन सकती हैं. लहंगे को आपको हैवी एंब्रायडरी वाले ब्लाउज की मैचिंग के साथ कैरी करना है. इससे आपका लुक परफेक्ट दिखेगा और आपसे किसी की नजरें हटेंगी ही नहीं.

साड़ी से खूबसूरत और क्या:

साड़ी हर किसी की पसंद होती है. ट्रेडिशनल होने के साथ ही यह ट्रेंडिंग भी रहती है. अगर आप साड़ी के साथ खुद को परफेक्ट लुक देना चाहती हैं तो सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी से सिल्क पैटर्न वाली साड़ी को कैरी कर सकती हैं. ये आपकी खूबसूरती को चार गुना बढ़ा देंगे. साड़ी के साथ हैवी मेकअप और यूनिक ईयररिंग्स आपके थोड़ा हटके लुक देगा.

इंडो वेस्टर्न लुक देगा क्रॉप टॉप विद प्लाजो:

क्रॉप टॉप और प्लाज़ो का जमाना है. सारा अली खान, कृति सेनन और अनन्या पांडे जैसी बीटाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस इन दिनों इन्हीं आउटफिट्स में कई बार नजर आती हैं. आप भी उन्हें कॉपी कर सकती हैं.

लेस वाली ड्रेस से पाएं कियारा सा लुक:

दिवाली फेस्टिवल सेलिब्रेशन में कियारा आडवाणी की तरह लुक पाना है तो उन्हें कॉपी किया जा सकता है. आप क्लासी और बेहतर लुक पाना चाहती हैं तो लांग लेस वाली जैकेट, ब्लाउज और पैंट कैरी कर सकती हैं. कियारा की तरह आप भी मोतियों वाले चोकर नेकपीस कैरी कर सकती हैं.

अनारकली सूट लगेगा खूबसूरत:

पुराने ज़माने से लेकर नए ज़माने तक, पारंपरिक अनारकली सूट भारतीय फैशन का प्रतीक रहा है और हाल के दशकों में, इस फैशन ने फिर वापसी की है. अनारकली सूट दीवाली के लिए परफेक्ट आउटफिट है. ये आपको बहुत ही एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक देगा.

शरारा से मॉडर्न टच :

इन दिनों शरारा सूट ट्रेंड में है. इस दिवाली आप शरारा कुर्ता कैरी कर सकती हैं. इसमें आपके पास डिजाइन की भरमार है. शरारा को थोड़ा मॉडर्न और ग्लैमरस टच भी दे सकती हैं. इसके लिए आपको शार्ट कुर्ती पहननी होगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ