MP Rewa Accident: रीवा में भयानक सड़क हादसा, बस-ट्रॉली की टक्कर में 15 लोगों की मौत,40 घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Rewa Accident: रीवा में भयानक सड़क हादसा, बस-ट्रॉली की टक्कर में 15 लोगों की मौत,40 घायल


MP Rewa Accident: रीवा में भयानक सड़क हादसा, बस-ट्रॉली की टक्कर में 15 लोगों की मौत,40 घायल


MP Rewa Accident: मध्य प्रदेश के रीवा के पास नेशनल हाईवे-30 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. रीवा पुलिस ने इस हादसे में अभीतक 15 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है. इस भीषण और दर्दनाक हादसे में 40 लोगों के घायल हो गए. कुछ राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

सुहागी पहाड़ी के पास भीषण टक्कर

रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राली में हुई भीषण टक्कर के बाद मौके पर कोहराम मच गया. वहीं रीवा के एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी. बस में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक बस में सभी श्रमिक सवार थे. जो दीपावली मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे. ये बस पहाड़ी से उतरते समय हादसे का शिकार हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस की केबिन में भी 3-4 लोग फंस गए थे.

यूपी के CM ने किया मुआवजे का ऐलान

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के रीवा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताने के साथ यूपी के सीएम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात करके हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराया जाने का अनुरोध किया है. सीएम योगी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को रुपये दो लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को पचास हजार रुपये की सहायता दिये जाने के निर्देश दिये हैं.

मौके पर पहुंचे कलेक्टर

हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे रीवा के कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा, 'ऐसा लगता है कि पहले ट्रक से ट्रॉली ट्रक की टक्कर हुई होगी और जब ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तब पीछे से बस ने टक्कर मार दी. पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू का काम जारी है.'

आपको बताते चलें कि खबर मिलते ही मौके पर पहुंची सोहागी पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू करने के साथ कुछ गंभीर घायलों को एंबुलेंस से त्योंथर के सिविल अस्पताल तक पहुंचाया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ