केआरके( KRK) ने सुनाई जेल में बिताए 10 दिन की कहानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

केआरके( KRK) ने सुनाई जेल में बिताए 10 दिन की कहानी


केआरके( KRK) ने सुनाई जेल में बिताए 10 दिन की कहानी

कमाल आर खान को भला कौन नहीं जानता. हालांकि इन्होंने अपने विवादित बयानों के चलते अपनी पहचान हासिल की है, लेकिन आए दिन किसी न किसी वजह के चलते केआरके चर्चा में बने रहते हैं.
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े सितारों के खिलाफ केआरके अपने ट्वीट के जरिए आग उगलते हुए नजर आ चुके हैं. ऐसे में एक बार फिर से वो अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर इस वक्त केआरके का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने जेल में बिताए दिनों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले कमाल आर खान को उनके एक पुराने ट्वीट के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. फिलहाल केआरके जेल से रिहा होकर घर वापस आ गए हैं. लेकिन इस बार वो अपने साथ जेल में गुजारी कुछ बुरी यादें भी साथ लाए हैं. जब से केआरके जेल से बाहर आए हैं वो सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन उनके एक ट्वीट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.
केआरके ने अपने ट्वीट में अपनी याददाश्त जाने की बात कही है. इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हालातों की तुलना अपने हालातों के साथ की है. ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा है कि - 'मैंने जेल में अपनी 20 प्रतिशत याददाश्त खो दी थी, जहां मैं करीब 10 दिन तक बिना कुछ खाए रहा था. मेरे डॉक्टरों के अनुसार मेरी याददाश्त वापस नहीं आ सकती, लेकिन भविष्य में और भी जा सकती है. अगर मैं मर गया तो जनता को याद रखना होगा कि पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ