120 किलो का फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर, वर्दी पहनकर हाइवे पर करता था अवैध वसूली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

120 किलो का फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर, वर्दी पहनकर हाइवे पर करता था अवैध वसूली


120 किलो का फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर, वर्दी पहनकर हाइवे पर करता था अवैध वसूली


बीते शनिवार को पुलिस ने एक फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की वर्दी पहन कर हाइवे पर वाहन चालकों से उगाही करता था.

पुलिस को उसके पास से फर्जी आईडी कार्ड और अन्य दस्तावेज मिले हैं. इसके अलावा पुलिस को उसके पास से एक कार भी मिली है. फिलहाल वह जेल में बंद है. सोशल मीडिया पर इस फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर के कबूलनामे वाला एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर का वजन 120 किलो है, जबकि उम्र महज 23 साल है. आरोपी का नाम मुकेश यादव बताया जा रहा है और वह कड़कड़ मॉडल-3 साहिबावाद (गाजियाबाद) का निवासी है, जबकि उसके पास से पुलिस का जो फर्जी आईडी कार्ड मिला है, उसमें उसका पता गांव-पोस्ट सैफई, इटावा लिखा हुआ है. इसके अलावा उसके पास से बरामद अन्य कागजातों में भी उसके अन्य कई फर्जी नाम और पते लिखे हुए हैं.

मिला ये सामान 

आरोपी के पास से एक वैगनआर कार, दो पैनकार्ड, एक पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, तीन एटीएम, मेट्रो यात्रा कार्ड एवं इंस्पेक्टर का फर्जी आईकार्ड बरामद हुआ। इसके साथ ही पुलिस की वर्दी और 2200 रुपये बरामद हुए हैं।

22 की उम्र में 120 किलो वजन से आया शक के घेरे में 

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया आरोपी फर्जी इंस्पेक्टर मानकों पर फिट नहीं बैठ रहा था। पकड़े गए आरोपी का वजन करीब 120 किलो है, जबकि उसकी उम्र करीब 22 साल है। इतनी कम उम्र में थ्री स्टार वाले का अधिक वजन उसे शक के घेरे में ले आया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ