Lionel Messi: फीफा वर्ल्ड कप से पहले ही चोटिल हुए ये खिलाड़ी, नही खेलेंगे अगला मैच

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Lionel Messi: फीफा वर्ल्ड कप से पहले ही चोटिल हुए ये खिलाड़ी, नही खेलेंगे अगला मैच



Lionel Messi: फीफा वर्ल्ड कप से पहले ही चोटिल हुए ये खिलाड़ी, नही खेलेंगे अगला मैच



दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर और अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी फुटबॉल वर्ल्ड कप से पहले चोटिल हो गए हैं। वह चैंपियंस लीग में फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की ओर से मंगलवार (11 अक्तूबर) को पुर्तगाल के क्लब बेनफिका के खिलाफ नहीं खेलेंगे।

मेसी के चोट से पेरिस सेंट जर्मेन से ज्यादा अर्जेंटीना की टीम चिंतित होगी। पिछले साल कोपा अमेरिका टूर्नामेंट जीतने वाली इस टीम की नजर इस बार वर्ल्ड कप पर है। अर्जेंटीना की टीम पिछले 35 मैचों में नहीं हारी है।
मेसी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने अपने देश अर्जेंटीना के लिए पिछले तीन मैचों में नौ गोल कर चुके हैं। वहीं, पेरिस सेंट जर्मेन के लिए इस सीजन में 13 मैचों में आठ गोल और आठ गोल असिस्ट कर चुके हैं। समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, मेसी पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बेनफिका के खिलाफ नहीं खेलेंगे।

मेसी बेनफिका के खिलाफ ही पिछले हफ्ते चोटिल हुए थे। तब पीएसजी और बेनफिका के बीच मैच 1-1 से बराबर रहा था। उस मैच में मेसी ने टीम के लिए इकलौता गोल किया था। मेसी के चोट के बारे में कहा जा रहा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। अर्जेंटीना की टीम भी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रही है। वह टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं। वर्ल्ड कप से पहले अर्जेंटीना की टीम उन्हें लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है। ऐसे में मेसी खुद को फिट रखने के लिए पीएसजी के कुछ मैचों में शायद नहीं भी खेलेंगे।

पीएसजी के लिए मेसी के अलावा बेनफिका के खिलाफ प्रेसनेल किम्पेम्बे, नूनो मेंडेस और रेनाटो सांचेस भी नहीं खेलेंगे। तीनों खिलाड़ी चोटिल हैं। यह मुकाबला फ्रांस की राजधानी पेरिस स्थित पार्क डेस प्रिसेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। पेरिस सेंट जर्मेन चैंपियंस लीग के ग्रुप-एच में शीर्ष पर है। दूसरे स्थान पर बेनफिका है। मेसी के बारे में कहा जा रहा है कि वह रविवार को लीग-1 में चिर-प्रतिद्वंद्वी मार्सिले के खिलाफ खेलेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ