MP News:लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा, माफी मांगी फिर दानपेटी लेकर हुआ रफूचक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News:लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा, माफी मांगी फिर दानपेटी लेकर हुआ रफूचक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना



MP News:लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा, माफी मांगी फिर दानपेटी लेकर हुआ रफूचक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना


मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हुई एक वारदात ने हर किसी को चौंका दिया है. यहां एक मंदिर में हुई चोरी की वारदात को हाईप्रोफाइल कार वाले वीआईपी चोर ने अंजाम दिया है. चोर लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा और फिर चेहरे पर नकाब लगाकर मंदिर में प्रवेश करने के बाद दान पेटी उड़ा ले गया. दरअसल, यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले की गौर चौकी स्थित सालीवाड़ा के हनुमान मंदिर का है, जहां दीपावली के एक दिन पहले जब हर कोई धन की देवी महालक्ष्मी की पूजा की तैयारी कर रहा था, तभी धन के लालच में एक हाई प्रोफाइल चोर ने मंदिर में रखी दान पेटी पार कर दी.

हालांकि चोर की भगवान के प्रति इतनी श्रद्धा की थी कि मंदिर के बाहर उसने अपने जूते उतारे. उसने मंदिर के द्वार पर पहुंचकर हाथ जोड़कर कान पकड़े और भगवान से माफी भी मांगी. इसके बाद मंदिर में रखी दान पेटी लेकर रफूचक्कर हो गया. चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई, जिसमें कार वाला वीआईपी चोर बेखौफ होकर मंदिर से दान पेटी उड़ाता नज़र आ रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात तकरीबन 2 बज़े के आसपास हनुमान मंदिर में रखी दानपेटी चोरी हो गई. इसकी जानकारी दूसरे दिन तब लगी जब इलाके में रहने वाले अजय दुबे पूजा के लिए सुबह मंदिर पहुंचे. उन्होंने देखा कि मंदिर में रखी दान पेटी गायब है, जिसके बाद अजय ने इसकी जानकारी ग्रामीणों के दी. सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में हुई चोरी का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, उसमें चोर एक सफेद रंग की कार से आता दिखाई दे रहा है. अज्ञात चोर अपने मुंह को कपड़े से ढांक कर रखा हुआ है. साथ ही उसके दाहिने हाथों की उंगलियों में दो अंगूठी और बाएं हाथ में एक घड़ी भी साफ साफ दिखाई दे रही है.

चोरी की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद स्थानीय स्तर पर हाई प्रोफाइल चोर की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं, इस पूरे मामले की सूचना भी स्थानीय पुलिस को दे दी गई है जिसके आधार पर कार वाले वीआईपी चोर की तलाश शुरू कर दी गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ