MP News:तेल टैंकर पलटने से विस्फोट, 2 की मौत,23 घायल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News:तेल टैंकर पलटने से विस्फोट, 2 की मौत,23 घायल



MP News:तेल टैंकर पलटने से विस्फोट, 2 की मौत,23 घायल



मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार सुबह ईंधन के एक टैंकर में आग लगने और विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कम से कम 23 अन्य घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बिस्टान थाना क्षेत्र के अंजनगांव के पास बुधवार सुबह पांच बजे के आसपास हुई.

घटना को लेकर खरगोन के जिला कलेक्टर पुरुषोत्तम ने पत्रकारों से कहा कि भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) का एक टैंकर पलट जाने से अंजनगांव के पास हुए विस्फोट में 1 व्यक्ति की मौत हो गई और कम से कम 23 अन्य झुलस गए. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है.

पुरुषोत्तम के मुताबिक, इस घटना में रंगूबाई (19) नाम की एक महिला की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि बीपीसीएल के अधिकारियों से यह पूछताछ करने के लिए कहा गया है कि घटना कैसे हुई. अंजनगांव निवासी घुरमुल सिसोदिया ने बताया कि लोग गांव के पास पलटे ईंधन टैंकर को देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे तो अचानक उसमें आग लग गई.

घायलों में से एक जगदीश ने बताया कि हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पलटे हुए टैंकर में अचानक विस्फोट हो गया. जगदीश के अनुसार, टैंकर के पलटने के बाद चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ