इंसानियत हुई शर्मसार रेप के बाद दर्द से कराहती लहूलुहान बच्ची का भीड़ बना रही थी Video

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंसानियत हुई शर्मसार रेप के बाद दर्द से कराहती लहूलुहान बच्ची का भीड़ बना रही थी Video




इंसानियत हुई शर्मसार  रेप के बाद दर्द से कराहती लहूलुहान बच्ची का भीड़ बना रही थी Video


उत्तरप्रदेश के कन्नौज में डाक बांग्ला गेस्ट हाउस के पीछे 12 साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया।वह खून से लथपथ अवस्था में मिला था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोग गंभीर रूप से घायल लड़की की मदद करने की बजाय उसका वीडियो बना रहे हैं।

बच्ची के सिर सहित शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान हैं।

किसी ने लड़की की मदद करने की कोशिश नहीं की

वीडियो में कई लोग मोबाइल फोन से कई एंगल से वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।लोगों को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या पुलिस को सूचित किया गया था। इस दौरान एक अन्य ने थाना का नंबर मांगा। लेकिन इस दौरान लोग लड़की का वीडियो बनाते रहे। किसी ने लड़की की मदद करने की कोशिश नहीं की।

पुलिस के आने तक लड़की को मदद के लिए इंतजार करना पड़ा। घटना का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्थानीय चौकी प्रभारी घायल बच्ची को गोद में लेकर एक ऑटोरिक्शा की तरफ भागते नजर आ रहे हैं।पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने कहा, नाबालिग लड़की घायल पाई गई और स्थानीय पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई।

उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।यह स्पष्ट नहीं है कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया या नहीं। मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लड़की के परिवार वालों के मुताबिक दोपहर में वह गुल्लक खरीदने के लिए निकली थी।शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की।


क्रेडिट:punjab kesri

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ