धौहनी विधायक ने दुआरी उपस्वास्थ्य केंद्र का किया लोकापर्ण

Ticker

6/recent/ticker-posts

धौहनी विधायक ने दुआरी उपस्वास्थ्य केंद्र का किया लोकापर्ण



धौहनी विधायक ने दुआरी उपस्वास्थ्य केंद्र का किया लोकापर्ण

कुसमी। जिले के आदिवासी विकाशखण्ड क्षेत्र कुसमी के दुआरी में धौहनी विधायक कुँवर सिंह टेकाम ने उपस्वास्थ्य केंद्र का लोकापर्ण किया। विधायक के प्रयास व निर्देशन में अधिकारियों ने ठेकेदार से रेकॉर्ड समय मे निर्माण कराकर दोतला भवन  जनता को सौंप दिया।
लोकार्पण कार्यक्रम में जनता को सबोधित करते हुए विधायक श्री टेकाम ने कहा कि आदिवासी क्षेत्र में स्वास्थ्य जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की सुविधा बनाना उनकी पहली प्राथमिकता है जिसके लिए मैं हरसंभव प्रयास करता हूँ और करता रहूंगा। समय सीमा में इंजीनियर व ठेकेदार द्वारा कार्य पूर्ण किये जाने पर हर्ष जताते हुए बधाई देकर हौसलाफजाई भी किये।

कार्यक्रम कोस संबोंधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य कुशमी ने कहा कि ग्रामीण व अस्पताल के स्टापसमन्वय बनाकर काम करें वहीं मंडल अध्यक्ष मझौली प्रवीण तिवारी ने कहा कि सुदूर आदिवासी क्षेत्र में स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए विधायक श्री टेकाम धन्यवाद के पात्र हैं। 
कार्य्रकम में भाजपा के वरिष्ठ नेता यू के श्रीवास्तव, लौकेस सिंह, रावेंद्र उरमलिया, कुशमी बी एम ओ श्री गुप्ता , हीरा सिंह कोरचे,रामायण सिंह, प्रेमलाल सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम  का सफल संचालन जनपद कुशमी के कार्यक्रम अधिकारी कुँवर बहादुर सिंह आजाद ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ