Crime News:पहले रेप फिर कार से कुचलकर ली जान,लड़की के प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत,ऐसे हुआ खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News:पहले रेप फिर कार से कुचलकर ली जान,लड़की के प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत,ऐसे हुआ खुलासा


Crime News:पहले रेप फिर कार से कुचलकर ली जान,लड़की के प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत,ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 23 फरवरी को एक दलित किशोरी की रेप और हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.
यह वारदात लड़की के प्रेमी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. आरोपियों की पहचान लड़की के प्रेमी पिंटू रावत व उसके दोस्त रोहित रावत के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि यह वारदात उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में परियर पुलिस चौकी से महज 300 मीटर के दायरे में अंजाम दिया गया था. पुलिस की पूछताछ में लड़की के प्रेमी पिंटू ने बताया कि वारदात की रात वह लड़की से मिलने के लिए गया था. उसने वाट्सऐप मैसेज भेज कर उसे बुलाया और कार में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी दौरान उसके फोन पर उसके चाचा का फोन आ गया. इसके बाद लड़की शादी के लिए दबाव बनाते हुए घर से भागने के लिए कहने लगी. मजबूरी में वह उसे लेकर कुछ दूर आगे आया और फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर कार से कुचलकर उसकी हत्या कर दी.
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने वारदात को हादसे का रूप देने की कोशिश की थी. लेकिन जब पुलिस ने मौके से मिले लड़की के मोबाइल फोन की जांच की तो पता चला कि उसे पिंटू रावत ने मिलने के लिए घर से बुलाया था. उसके बाद से कोई अपडेट नहीं था. पुलिस को शक हुआ तो उसने पिंटू को उठाकर कड़ाई से पूछताछ की. इसमें उसने वारदात को कबूल करते हुए अपने साथी का नाम बता दिया. पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को मामले की जानकारी दी.
पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता कुवैत रहते हैं. 23 फरवरी की इस वारदात का 24 फरवरी की सुबह खुलासा हुआ. इसके बाद पिता भी कुवैत से आ गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस पहले इस घटना को हादसा मानकर खानापूर्ति करना चाहती थी. लेकिन परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचे एसपी और एसडीएम ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया. इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कराया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ