MP News: 13 साल की मासूम से दरिंदगी,10 का नोट देकर घर ले गया 61 साल का बुजुर्ग, बनाया अश्लील Video

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: 13 साल की मासूम से दरिंदगी,10 का नोट देकर घर ले गया 61 साल का बुजुर्ग, बनाया अश्लील Video



MP News: 13 साल की मासूम से दरिंदगी,10 का नोट देकर घर ले गया 61 साल का बुजुर्ग, बनाया अश्लील Video


मध्य प्रदेश के खंडवा में एक 61 साल के खिलौना व्यापारी ने 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की.
हैवान ने पहले तो छात्रा को चॉकलेट खरीदने के लिए दस रुपए का नोट दिया. इसके बाद वह उसे बहकाकर अपने घर ले गया. जहां छात्रा का न्यूड वीडियो बनाकर जबरदस्ती करने की कोशिश की. जिससे जैसे तैसे छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजन को आपबीती बताई. परिजनों की शिकायत पर मांधाता पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. घटना मध्यप्रदेश के खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर की है.

घटना मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर की है. खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के अनुसार मासूम के साथ ज्यादती का मामला चौदह फरवरी की शाम का है. ओंकारेश्वर के वार्ड नंबर चार का निवासी इकसठ वर्षीय शरद पिता लक्ष्मीनारायण कसेरा घटना की दिनांक अपने घर पर था. उस समय पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को उसकी मां ने किराना दुकान पर चायपत्ती लेने भेजा था. बालिका जब किराना दुकान पर पहुंची, तो वहां बुजुर्ग शरद कसेरा खड़ा हुआ था. जिसने बालिका को चॉकलेट के लिए 10 रुपए दिए और कहा कि मेरे साथ थोड़ी देर के लिए घर चलो. जिसके बाद आरोपी ने घर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.
पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह आदिवासी समाज से है और कक्षा आठवीं की छात्रा है. वो अपनी मां के कहने पर घर से किराना दुकान पर चायपत्ती लेने गई, उसी दौरान उसके साथ यह वारदात हुई. बुजुर्ग ने हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती अपने घर में ले गया. वहां ले जाकर उसने निर्वस्त्र किया. और अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया. फिर ज्यादती करने लगा.

थाना मांधाता पुलिस के मुताबिक आरोपी शरद कसेरा खिलौना व्यापारी है. वह मूल रूप से मूंदी क्षेत्र का रहने वाला है. तीर्थनगरी ओंकारेश्वर में व्यवसाय करता है. 13 वर्षीय बालिका ने उसकी घिनौनी करतूत को उजागर किया है. शिकायत पर पुलिस ने धारा 363, 343, 376, 376 (3), 506 भादवि 3/4, 15 पाक्सों एक्ट, 3 (2) (v) एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Credit:TV 9 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ