Sexual harassment: सनसनीखेज मामला:युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से भर दी हवा, हालत गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Sexual harassment: सनसनीखेज मामला:युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से भर दी हवा, हालत गंभीर



Sexual harassment: सनसनीखेज मामला:युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से भर दी हवा, हालत गंभीर


उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जिले के थाना सिहानी गेट इलाके में एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मी के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.
दरअसल, युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर पंप का पाइप डालकर आरोपी उसके ऊपर बैठ गया. इससे पीड़ित की हालत खराब हो गई. आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, उसका इलाज चल रहा है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.
 
मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके का है जहां राकेश मार्ग पर रहने वाले 19 वर्षीय युवक विवेक विजय पेट्रोल पंप पर कार वाशिंग का काम करता है. वही उसका साथ काम करने वाले युवक मोहित से अक्सर विवाद चलता रहता है बीपी 25 तारीख में ऐसे ही विवाद के चलते आरोपी मोहित ने विवेक के प्राइवेट पार्ट में एयर पंप के नोजल से हवा डाल दी जिससे विवेक की तबीयत खराब हो गई उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

पीड़ित विवेक के भाई ने दी तहरीर
आपको बता दें कि पीड़ित विवेक के भाई अभिषेक ने इस संबंध में थाना सिहानी गेट पर तहरीर दी है. तहरीर लेकर पुलिस मामला दर्ज कर पड़ताल कर रही है. इस घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपी घटनाक्रम को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है.
इस मामले में एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित विवेक के भाई अभिषेक ने सिहानी गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक उनके छोटे भाई के साथ काम करने वाले एक व्यक्ति ने उनके प्राइवेट पार्ट में एयर नोजल से हवा भर दी. इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा. मामले की सूचना मिलने पर तत्काल मामला पंजीकृत कर लिया गया है. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ