3 नाबालिक बच्चियों ने पुलिस से मदद की लगाई गुहार "साहब बचा लो, मां हमें बेच देगी"

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

3 नाबालिक बच्चियों ने पुलिस से मदद की लगाई गुहार "साहब बचा लो, मां हमें बेच देगी"



3 नाबालिक बच्चियों ने पुलिस से मदद की लगाई गुहार "साहब बचा लो, मां हमें बेच देगी"



साहब मां से बचा लीजिए, वो हमें अपने प्रेमी को बेच देगी, वरना हम लोग आत्महत्या करने को मजबूर… छलकते आंसू और लड़खड़ाती जुबान से 4 साल, 12 साल और 15 साल की तीन नाबालिग बच्चियों ने कानपुर कमिश्नर से मदद की गुहार लगाई. बच्चियों ने कहा कि मां अपने प्रेमी संग दो साल पहले ही भाग गई है और अब पिता को झूठे केस में जेल भेजने की धमकी दे रही है.
इतना ही नहीं, हम तीनों बहनों को जबरन साथ रहने और अपने प्रेमी को बेचने की धमकी दे रही है.

मामला पनकी थाना क्षेत्र का है. यहां की निवासी तीन मासूम बच्चियां हाथो में पोस्टर लेकर कानपुर आयुक्त कार्यालय पहुंची. आरोप है कि मां सरिता जून 2021 को अपने प्रेमी प्रेमी कोमल सिंह के साथ कहीं भाग गई थी. इसकी शिकायत पिता ने पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब मां पापा को जेल भेजने की धमकी देती है. हम तीनों बहनों को साथ रहने के लिए दबाव बना रही है. साथ ही मां अपने प्रेमी को बेचने की धमकी भी दे रही है.
‘मां पिता को झूठे केस में फंसाना चाहती है’

तीनों मासूमों का आरोप है कि मां लगातार पिता को परेशान कर रही है. कोर्ट में 6 मुकदमे भी दर्ज करा चुकी है. मां, पिता पर दबाव बना रही है कि घर बेचकर उसको पैसे दे तक उसे छोड़ेगी. वरना झूठे केस में फंसाकर जेल भेज देगी. बच्चियों का कहना है कि पिता मंदिर के बाहर खिलौने की दुकान लगाकर हम सबका पेट पाल रहे हैं. सिर पर एक छत ही कहने को अपनी है, वो भी मां छिनना चाहती है. 20 लाख रुपए की डिमांड कर रही है. मां ने यहां तक धमकाया है कि अगर उसको पैसे नहीं मिले तो हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर देगी.

मां का प्रेमी करता है अभद्रता

आरोप यह भी है कि स्कूल जाते वक्त मां प्रेमी रास्ता रोकता है. अभद्रता करता है. पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने बच्चियों की फरियाद सुनते ही मामले को गंभीरता से लिया. थाना इंचार्ज को जांच कर कार्रवाई की बात कही. साथ ही मासूम बच्चियों को न्याय का भरोसा भी दिलाया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ