निकाय चुनाव से पहले सपा को झटका:पूर्व मंत्री की बहूरानी ने थामा भाजपा का दामन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निकाय चुनाव से पहले सपा को झटका:पूर्व मंत्री की बहूरानी ने थामा भाजपा का दामन



निकाय चुनाव से पहले सपा को झटका:पूर्व मंत्री की बहूरानी ने थामा भाजपा का दामन


SP mayor candidate Archana Verma joined BJP: शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी से मेयर पद के प्रत्याशी अर्चना वर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी में उनके शामिल होने के बाद से उनके आवास पर समर्थकों में जश्न का माहौल है.
इस मौके पर सभी ने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाईं और जय श्रीराम के नारे लगाएं. भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों कहना है कि अब शाहजहांपुर से सपा सफा हो गई है. आपको बता दें कि अर्चना वर्मा सपा से पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा (Former minister Ramamurthy Singh Verma) की बहू हैं और 2005 में समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत अध्यक्ष (District Panchayat President) रह चुकी हैं. 

मेयर पद की मजबूत प्रत्याशी

मेयर पद के प्रत्याशी अर्चना वर्मा के समर्थकों का कहना है कि वो मेयर पद के लिए सबसे मजबूत प्रत्याशी हैं. ऐसे में बीजेपी ने यहां सबसे बड़ा दांव खेला है. अब अर्चना वर्मा बीजेपी (BJP) से चुनाव लड़ेंगी. जातिगत आंकड़ों के हिसाब से भी अर्चना वर्मा बेहद मजबूत स्थिति में हैं, लेकिन समाजवादी पार्टी को यहां सबसे बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उनके पास अर्चना वर्मा के सामने खड़ा करने के लिए कोई दूसरा बड़ा विकल्प नहीं है. फिलहाल अर्चना वर्मा के आवास पर उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. यहां अर्चना वर्मा के आने के बाद उनके आवास पर समाजवादी पार्टी का झंडा उतार दिया गया है.

आपको बता दें कि अर्चना वर्मा के पति समाजवादी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहजहांपुर में पहली बार मेयर का चुनाव हो रहा है. इस जिले को 17वां नगर निगम घोषित किया गया है. बीजेपी में शामिल हुई अर्चना वर्मा का कहना है कि वह समाजवादी पार्टी के नीतियों से खुश नहीं हैं, इसके अलावा सपा सरकार में महिलाओं पर हुए अत्याचार को लेकर भी वो काफी दुखी थीं. इन्हीं कारणों की वजह से उन्होंने बीजेपी कहां थामने का फैसला लिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ