Maddie Young: पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए महिला ने खर्च किए 8 लाख रुपये,बुक की प्राइवेट जेट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Maddie Young: पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए महिला ने खर्च किए 8 लाख रुपये,बुक की प्राइवेट जेट



Maddie Young: पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए महिला ने खर्च किए 8 लाख रुपये,बुक की प्राइवेट जेट



Maddie Young: दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो कुत्तों को पालना पसंद करते हैं और उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं.
इतना प्यार तो वो इंसानों से नहीं करते, जितना कि अपने पालतू कुत्तों से करते हैं. आपने देखा होगा कि लोग कैसे सुबह-शाम अपने पालतू जानवरों को लेकर घूमने-फिरने निकल पड़ते हैं. यहां तक कि वो कभी दूसरे शहर भी जाते हैं तो उन्हें लेकर ही जाते हैं, पर क्या कोई अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए प्राइवेट जेट बुक कर सकता है? शायद आप कहेंगे नहीं, बिल्कुल नहीं, पर आजकल एक ऐसी ही महिला की चर्चा दुनियाभर में हो रही है, जिसने अपने पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए लाखों रुपये खर्च कर प्राइवेट जेट ही बुक कर दिया.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन की रहने वाली इस महिला का नाम मैडी यंग (Maddie Young) है, जो 31 साल की है. दरअसल, मैडी के पास दो कुत्ते हैं, जिन्हें वो बड़े प्यार से पाल रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने दोनों कुत्तों को एक कंपटीशन में भाग लेने के लिए ले जाना था, जिसमें खेलने-कूदने से लेकर कई तरह की प्रतियोगिताएं भी होनी थी. वह उन्हें माइल-हाई केनेल क्लब (mile-high Kennel Club) लेकर जाना चाहती थीं.

मैडी के मुताबिक, पहले तो उन्होंने फ्लाइट के टिकट्स देखे, लेकिन वो काफी महंगे थे. एयरलाइंस ने उनके दोनों कुत्तों को ले जाने का टोटल खर्च 15 हजार डॉलर यानी करीब 12 लाख रुपये बताए थे और उसमें भी दिक्कत ये थी कि उन कुत्तों को कार्गो में भेजना पड़ जाता. ऐसे में मैडी ने प्राइवेट जेट के बारे में पता करना शुरू कर दिया. इस बीच उन्हें पता चला कि प्राइवेट जेट से जाने पर उनके सिर्फ 10 हजार डॉलर यानी करीब 8 लाख रुपये ही खर्च होते, जबकि 3,470 मील की दूरी तय करनी थी.

बस मैडी ने तुरंत ही प्राइवेट जेट बुक कर लिया और अपने पालतू कुत्तों को लेकर निकल पड़ीं. मैडी ने बताया कि प्राइवेट जेट से सफर के दौरान उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था जैसे वो स्वर्ग की यात्रा पर निकली हों. उन्हें किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हुई. वो एकदम आराम से अपने गंतव्य तक पहुंच गईं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ