Sidhi News:सौतेली मॉ ने मासूम का रुमाल से गला दबाकर की हत्या,इसके बाद खुद जहर खाकर कर ली आत्महत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Sidhi News:सौतेली मॉ ने मासूम का रुमाल से गला दबाकर की हत्या,इसके बाद खुद जहर खाकर कर ली आत्महत्या



Sidhi News:सौतेली मॉ ने मासूम का रुमाल से गला दबाकर की हत्या,इसके बाद खुद जहर खाकर कर ली आत्महत्या

 
 उपचार के दौरान जिला अस्पताल में सौतेली मां की मौत
 

 सीधी।
 पुलिस थाना जमोड़ी अंतर्गत बमुरी गांव के कंजहिया टोला निवासी एक सौतेली मॉ का खौफनाक चेहरा सामने आया है, जहां सात वर्षीय मासूम का रुमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी, इसके बाद खुद फांसी लगाने का प्रयास की किंतु फंदा टूट गया,उपरांत वह जहर का सेवन कर ली, उपचार के लिए डायल-१०० से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, उपचार दौरान महिला की भी मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह करीब ६ बजे की है।

 सौतेली मां व दादी के साथ रहता था मासूम:-

                 बताया गया कि बमुरी गांव के कंजहिया टोला गांव निवासी सुनील रावत की शादी कठास गांव में हुई थी, जिसका एक बच्चा था, जब बच्चा ५ साल का था तब महिला सुनील को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी, जिससे सुनील द्वारा बहरी थाना अंतर्गत खोंचीपुर गांव निवासी एक महिला को पत्नी मानकर अपने घर में लाकर रहने लगा, किंतु सौतेली मां को सुनील का बच्चा प्यारा नहीं था, वह उसके साथ द्वेशपूर्ण व्यवहार करती थी, विगत तीन माह पूर्व सुनील रोजी-रोटी की तलाश में परदेश चला गया, तब मासूम अपने दादी व सौतेली मां के साथ रह रहा था।

 घर का दरवाजा अंदर से बंद कर दी वारदात को अंजाम:-

                   मासूम अपनी दादी के साथ सोया था, सुबह होने पर दादी पशुओं को चारा-भूसा देने के लिए चली गई, इस बीच पहले से प्लान बनाकर बैठी महिला सरोज रावत (२७) ने सोते हुए मासूम राजीव रावत पिता सुनील रावत (७) का रुमाल से गला दबा दी। दादी जब घर पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था, हल्ला गुहार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

 छत काटकर घर के अंदर पहुंचे लोग:-

                 आसपास के लोग भी एकत्रित होकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किए, किंतु दरवाजा नहीं खुला तब आरी से खपडैल घर के छत को काटा गया, तब लोग घर के अंदर प्रवेश कर पाए। अंदर जाकर देखने पर मासूम मृत अवस्था में पाया गया तथा महिला बेहोश थी, जिसकी सूचना जमोड़ी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस डायल-१०० से महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाई, उपचार दौरान महिला की भी मौत हो गई। शव परीक्षण उपरांत दाह संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

 
द्वेश भावना से दिया गया वारदात को अंजाम:- 
                सौतेली मां सरोज मासूम से द्वेश रखती थी, उसकी सेवा भी नहीं करती थी, मासूम की देखरेख उसकी दादी कर रही थी, आपसी खीझ से हत्या की वारदात को अंजाम दी, इसके बाद अपनी गलती का अहसास हुआ जिससे वह जहर का सेवन कर ली और उसकी भी मौत हो गई।


शेषमणि मिश्रा
थाना प्रभारी,जमोड़ी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ