Anju in Pakistan: दो बच्चों को छोड़ सरहद पार गई अंजू, पिता ने लगाई गुहार ‘बस आखिरी बार बात कर लो’

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Anju in Pakistan: दो बच्चों को छोड़ सरहद पार गई अंजू, पिता ने लगाई गुहार ‘बस आखिरी बार बात कर लो’



Anju in Pakistan: दो बच्चों को छोड़ सरहद पार गई अंजू, पिता ने लगाई गुहार ‘बस आखिरी बार बात कर लो’

भारत में पाकिस्तान की सीमा हैदर का मामला ठंडा हुआ नहीं की अब एक और मामला आ गया अब जो मामला आया है वह कोई महिला पाकिस्तान से नहीं आई बल्कि भारत की युवती पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास चली गई. अभी पाकिस्तानी सीमा हैदर से जुड़ा मामला जमकर सुर्खियां बटोर रहा था इसी बीच भारत की अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है. अंजू को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं, इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंजू और नसरुल्ला फोटो सेशन करवा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इसे प्री-वेडिंग शूट बता रहे हैं, तो अंजू ने ऐसे दावों को खारिज किया है.

पाकिस्तान पहुंची अंजू के पिता ने उसे वॉइस मैसेज भेजकर अपील की है कि वह उनसे कॉन्टैक्ट करे क्योंकि वह आखिरी बार अपनी बेटी से बात करना चाहते हैं.
राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान पहुंची अंजू के पिता ने उनसे बात करने की अपील की है. अंजू के पिता ने उन्हें कॉल करने की कोशिश की है लेकिन उनका संपर्क नहीं हो पाया है. ऐसे में अंजू के पिता ने उन्हें वॉइस मैसेज भेजकर आखिरी बार बात करने को कहा है. उनके पिता ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा है कि वह आखिरी बार अंजू से इस पूरे मामले पर बात करना चाहते

बता दें कि अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के टेकनपुर स्थित बोना गांव में रहते हैं. उनके पिता बताते हैं कि 20 साल पहले उन्होंने अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद मीणा से करवाई थी. अंजू और अरविंद के दो बच्चे भी हैं. ऐसे में आखिर अंजू ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया उनके पिता इसी चिंता में हैं. वह सभी सवालों के जवाब के लिए अपनी बेटी से बात करने की कोशिश कर रहे हैं.
कॉल किया- फिर भेजा वॉइस मैसेज

अंजू के पिता ने अपनी बेटी को वॉट्स एप पर कॉल करने की कोशिश की लेकिन, नेटवर्क नहीं होने की वजह से उनका संपर्क नहीं हो पाया है. इसके बाद उन्होंने अंजू को वॉइस मैसेज भेजा है और उनसे तुरंत बात करने की अपील की है. उनका कहना है कि वह अंजू के साथ लास्ट एंड फास्ट बात करना चाहते हैं. वह अपने सभी सवालों के जवाब के लिए सिर्फ एक और आखिरी बार अंजू से बात करना चाहते हैं.
ये है पूरा मामला 

बता दें कि राजस्थान के अलवर से बाघा बॉर्डर होते हुए पाकिस्तान पहुंची अंजू की दोस्ती पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरूल्लाह के साथ हो गई थी. लंबे वक्त तक एक दूसरे से कॉन्टैक्ट में रहने के बाद अंजू ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए परिवार से छिपकर वीजा लिया और वैध तरीके से पाकिस्तान गई है. अगले महीने उसका वीजा खत्म हो रहा है जिसके चलते अंजू की वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं. वहीं उनके पति ने आरोप लगाया है कि अंजू उन्हें बिना बताए गईं हैं और उनसे झूठ बोला है कि वह अपनी फ्रेंड के यहां जा रही हैं.
जस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा पहुंची अंजू ने यहां आने का मकसद सिर्फ अपने दोस्त से मिलने का बताया. हालांकि, पाकिस्तानी मीडिया में नसरुल्ला और अंजू की शादी की बातें हो रही हैं, साथ ही अंजू के इस्लाम कुबूल करने का दावा भी किया गया है. अंजू ने वीडियो जारी कर किसी भी तरह के दावे को गलत बताया है.
इस बीच अंजू और नसरुल्ला का वीडियो शूट करने वाले डायरेक्टर का कगना है कि भारत से अंजू पाकिस्तान आई है, उसको दीर जिले के टूरिज्म स्पॉट देखने की इजाजत मिली है. हम टूरिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं, अंजू को यह स्पॉट काफी पसंद आया है. डायरेक्टर के मुताबिक, अंजू का कहना है कि 15-20 दिनों में पूरी जगह घूमना मुश्किल है, इसलिए वह दोबारा आएंगी.
अंजू के पिता ने निकाला गुस्सा

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ग्वालियर में मौजूद अंजू के पैतृक घर में काफी गुस्से का माहौल है. यहां गांव के लोग अंजू के खिलाफ बयान दे रहे हैं, साथ ही अंजू को गांव में ना आने देने की धमकी दे रहे हैं. बता दें कि अंजू का मायका ग्वालियर के टेकनपुर स्थित बौना गांव में है. अंजू के पिता ने भी बयान दिया है कि उनकी बेटी उनके लिए मर चुकी है.
अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने बयान दिया कि अंजू ने अपने बच्चों का जीवन बर्बाद कर लिया है, वह जिस तरह बच्चों और पति को छोड़कर भागी है उसने बच्चे के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा. अगर ऐसा ही करना था तो पति को तलाक देना चाहिए था, अब वह हमारे लिए जीवित नहीं है. जब पूछा गया कि अंजू के पाकिस्तान में इस्लाम कबूलने की खबर है, तब उन्होंने किसी तरह की जानकारी ना होने की बात कही.

अंजू मामले में क्या है ताज़ा अपडेट?

# सोशल मीडिया और पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि अंजू ने पाकिस्तान जाकर अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से शादी कर ली है. दोनों का निकाहनामा भी वायरल है.
# राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू घर से जयपुर जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह अमृतसर के रास्ते पाकिस्तान चली गई. पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा इलाके में अंजू अपने दोस्त नसरुल्ला से जा मिलीं.
# शुरुआत में अंजू ने प्यार के एंगल की बात को नकारा, लेकिन अब जिस तरह की खबरें आ रही हैं उससे उनके दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अंजू ने बार-बार जल्द वापसी आने की बात कही.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ