MP News: 10 साल की मासूम के साथ गैंपरेप, पुलिस ने लिया कड़ा एक्शन;आरोपियों के घर पर चला मामा का बुल्डोजर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: 10 साल की मासूम के साथ गैंपरेप, पुलिस ने लिया कड़ा एक्शन;आरोपियों के घर पर चला मामा का बुल्डोजर


MP News: 10 साल की मासूम के साथ गैंपरेप, पुलिस ने लिया कड़ा एक्शन;आरोपियों के घर पर चला मामा का बुल्डोजर 


MP Gang Rape Case: एमपी (MP) के मैहर (Maihar) में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. वारदात को अंजाम देने वाले 2 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बच्ची की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है. अस्पताल में उसका इलाज जारी है. इस बीच, एमपी सरकार ने मासूम से रेप करने के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. आरोपियों में एक के घर आज प्रशासन की टीम पहुंची और अवैध रूप से बना उसका घर ढहा दिया. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) घटना को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद सख्त एक्शन के संकेत मिल गए थे. 

गैंगरेप की वारदात से सनसनी

 बता दें कि एमपी के मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप की वारदात से पूरा इलाका दहल उठा है. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है तो वहीं बच्ची की हालात नाजुक बनी हुई है. वारदात के बाद बच्ची को मैहर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए रीवा रेफर किया गया. 



गुस्साए लोगों ने किया हंगामा 

 दिल दहला देने वाली वारदात से पूरा प्रशासन हरकत में आ गया. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस के जवान पहुंचे और भीड़ पर काबू पाने की कोशिश की गई. बच्ची से रेप के बाद लोगों की नाराजगी सड़को में देखने को मिली. गुस्साए लोगों ने थाने और अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा किया. 


  सीएम शिवराज का ट्वीट 


 एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना के संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं. मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए.' जाहिर है वारदात दिल दहलाने वाली है. ऐसे में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी होनी चाहिए इधर आरोपियों के बारे में जो खुलासा हुआ है वो भी कम हैरान करने वाला नहीं है. बताया जाता है कि दोनों आरोपी मैहर के मां शारदा प्रबंधन समिति में काम करते हैं. फिलहाल मैहर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ नाबालिग से रेप का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ