दहेज में मिले 5000 रुपये कम तो गुस्साया पति, बीवी को पीट-पीटकर घर से निकाला,जानिए फिर क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दहेज में मिले 5000 रुपये कम तो गुस्साया पति, बीवी को पीट-पीटकर घर से निकाला,जानिए फिर क्या हुआ



दहेज में मिले 5000 रुपये कम तो गुस्साया पति, बीवी को पीट-पीटकर घर से निकाला,जानिए फिर क्या हुआ 



बिहार के कैमूर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी के दौरान दूल्हे को उसके ससुराल से 5000 रुपये कम मिले थे, जिसकी वजह से वह बेहद ही गुस्से में था और पत्नी को टॉर्चर किया करता था. हाल ही में, उसने अपनी पत्नी को इसी बात पर जमकर पिटाई की और फिर उसे घर से बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं, उसने गांव से कुछ दूरी पर छोड़ दिया और उसके मायके वालों को फोन करके इस बारे में बता दिया. पिटाई के बाद पत्नी की हालत खराब थी, जिसकी वजह से मायके वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया, ताकि इलाज हो सके.

कैमूर जिले के करमचट थाना क्षेत्र के अमांव गांव में दहेज में ₹5000 नहीं देने पर दहेज लोभी पति ने अपने पत्नी की बुरी तरह से पीटा और गांव से कुछ दूरी पर स्थित बगही नदी पुल के पास उतार कर मायके वाले को सूचना दे दी. मौके पर पहुंचे मायके वालों ने उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया. जहां चिकित्सकों की देखरेख में विवाहिता का उपचार चल रहा है. पीड़िता करमचट थाना क्षेत्र के अमांव गांव के शिवनंदन राम की 20 वर्षीय पत्नी बताई जा रही है, जिसका बीते जून माह में ही शादी हुई थी. दहेज में ₹5000 कम था, जिसको लेकर पति अक्सर टॉर्चर करता था.

घर से बाहर निकाला और मायके के पास छोड़ा

पीड़िता की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि जून महीने में धूमधाम से अपनी बेटी की शादी करमचट थाना क्षेत्र के अमाव गांव में शिवनंदन राम से किया गया था. दहेज में ₹5000 बकाया था, जिसको लेकर वह अक्सर मेरी बेटी को टॉर्चर करता था और मारपीट करता था. फिर उसका फोन आया कि वह मेरी बेटी के साथ मार-पिटाई करते हुए गांव से कुछ दूरी पर स्थित बगही पुल पर छोड़ दिए. इसकी जानकारी हम लोगों को फोन के माध्यम से दी गई तो हम लोग वहां पहुंचकर देखे बेटी को काफी जगह चोट लगी थी, जिसे उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाए और चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस अब छान-बीन कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ