Bihar Crime: ट्रिपल मर्डर, मां और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Bihar Crime: ट्रिपल मर्डर, मां और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट


Bihar Crime: ट्रिपल मर्डर, मां और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट


वैशालीः बिहार के वैशाली में नवसृजित काजीपुर थाना क्षेत्र के चांदी गांव के एक घर में महिला और उसकी दो पुत्री की निर्मम हत्या कर दी गई. वहीं महिला का पति बेहोश अवस्था में पाया गया, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को देखकर ऐसा लगता है कि किसी धारदार हथियार से वार किया गया है. अब महिला के पति के होश में आने पर ही घटना के कारण का पता चल पाएगा. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह लालबाबू सिंह की पत्नी आशा देवी, बड़ी बेटी कशिश और छोटी बेटी नंदनी का शव खून से लथपथ घर के हॉल में बेड पर ही पड़ा हुआ मिला. जबकि लालबाबू सिंह बेड के नीचे बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.


नशे का आदी था महिला का पतिः 


एसडीपीओ ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किया गया गड़ासा बरामद कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि लालबाबू सिंह गाड़ी चलाने का काम करता है और नशे का आदी है, इसलिए संभावना है कि उसी ने अपनी पत्नी और दोनों बेटियों की हत्या कर दी होगी. फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में लालबाबू का इलाज चल रहा है. उसके होश में आने के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो सकता है. हालांकि सूत्रों की माने तो हत्या के पीछे घरेलू विवाद हो सकता है.

"धारदार हथियार से व्यक्ति ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी है. वह बेहोशी की हालत में है, उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. मौके से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद हुआ है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है" ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ, हाजीपुर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ