Crime News:दुकान में लगी भीषण आग,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News:दुकान में लगी भीषण आग,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत



Crime News:दुकान में लगी भीषण आग,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत



पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में बुधवार सुबह एक दुकान में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. प्राथमिक छानबीन में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.चिखली इलाके में पड़ने वाले पूर्णा नगर में दुकानों में भीषण आग लगने की घटना में चार लोगों की मौत हो गई. यह घटना आज सुबह करीब 5 बजे की है. इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है. इसमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. मृतकों की पहचान चिमनराव देवराम चौधरी (41), नम्रता चिमनराव चौधरी (38), भावेश चिमनराव चौधरी (15) और सचिन चिमनराव चौधरी (13) के रूप में हुई है. सभी राजस्थान के रहने वाले थे.
जानकारी के मुताबिक सचिन हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में आग लग गई. दुकान में इलेक्ट्रॉनिक के सामान होने के चलते आग तेजी से फैली. आग आसपास की दुकानों में भी फैल गई. घटना के समय दुकान के भीतर परिवार के चारों सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे. तभी चौधरी परिवार आग की चपेट में आ गया. आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची.

अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने चार शव निकाले. फायर ब्रिगेड के अनुसार प्राथमिक छानबीन में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. यह घटना तब सामने आई है जब आप पास के लोगों में धुंआ उठते देखा. नगर आयुक्त शेखर सिंह ने अतिरिक्त आयुक्त और स्थानीय पुलिस प्रशासन के अग्निशमन अधिकारी के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. नगर आयुक्त शेखर सिंह ने कहा कि एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है और यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. घटना की गहनता से जांच की जाएगी. साथ ही चारों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ