स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, हो रही बंपर भर्ती, आवेदन शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, हो रही बंपर भर्ती, आवेदन शुरू


स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, हो रही बंपर भर्ती, आवेदन शुरू


SBI Apprentice Recruitment 2023: बैंक में नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। भारतीय स्टेट बैंक ने बंपर भर्तियां जारी की हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए छह हजार से ज्यादा पद भरे जाने हैं। SBI ने अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। इच्छु और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://ibpsonline.ibps.in/sbiaaug23/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।एसबीआई अपरेंटिस भर्ती 2023 नोटिफिकेशन के अनुसार, ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। उम्मीदवार 21 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को एक साल के प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 6160 रिक्तियां की जानी है।

आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता

एसबीआई अपरेंटिस पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना चाहिए। साथ की न्यूनतम आयु 20 साल और अधिकतम 28 साल होनी चाहिए। हालांकि अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग और एसबीआई भर्ती नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया

एसबीआई अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए चयन प्रक्रिया पिछले भर्ती अभियान के समान है। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर होगा। उम्मीदवारों से निवेदन है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ