धौहनी विधायक ने किए करोड़ों रुपए की लागत से भूमि पूजन एवम लोकार्पण

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धौहनी विधायक ने किए करोड़ों रुपए की लागत से भूमि पूजन एवम लोकार्पण



धौहनी विधायक ने किए करोड़ों रुपए की लागत से भूमि पूजन एवम लोकार्पण



रवि शुक्ला,मझौली

विधानसभा क्षेत्र धौहनी अंतर्गत इन दिनों विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं नवनिर्मित भवनों का लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह टेकाम के द्वारा किया जा रहा है।
लोकार्पण और भूमि पूजन के कड़ी में मझौली सी. एम. राइस विद्यालय का भूमिपूजन, कन्या छात्रावास विद्यालय परिसर मे लैब का लोकार्पण साथ ही नगर परिषद मझौली के विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन ,एसडीएम कोर्ट मझौली का लोकार्पण,पर्सीली ताल टोला पहुंच मार्ग का भूमिपूजन एवम लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक के द्वारा किया गया साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एसडीएम कार्यालय की मांग लंबे समय से क्षेत्रीय लोगों के द्वारा की जा रही थी जिसे आज लोगों को सौगात के रूप में मिल गई है वहीं छाया के लिए सेड लगवाने को लेकर विधायक ने कहा कि अगर आप लोगों का स्नेह और आशीर्वाद फिर से मिलेगा तो जनवरी 2024 में सेड का भी लोकार्पण किया जाएगा। इसके अलावा यह भी कहा कि जो भी आधे अधूरे निर्माण कार्य हैं अथवा भूमि पूजन किया गया है उन सब को मौका मिलेगा तो अवश्य पूरा किया जाएगा।
 इसके पूर्व नगर क्षेत्र मझौली में विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया गया जिसमें महाविद्यालय मझौली में स्टेडियम का पवेलियन, दर्शक दीर्घा एवं बाउंड्री बाल का निर्माण, शिव मंदिर महान नदी में घाट निर्माण का लोकार्पण किया गया। लोकार्पण अवसर पर प्रमुख रूप से शंकर प्रसाद गुप्ता अध्यक्ष नगर परिषद मझौली,कृष्ण लाल पयासी जिला पंचायत सदस्य, एसडीएम मझौली आर पी त्रिपाठी, तहसीलदार मझौली, नायब तहसीलदार सर्किल जोबा, राम नरेश सोनी, रामप्रकाश द्विवेदी,उमाशंकर पांडेय, अनीता सिंह,रामसखा शर्मा,शिवाकांत तिवारी, चंद्रपाल सिंह,प्रवीण तिवारी, राजेश सिंह, अखिलेश जायसवाल, अजय सिंह,अजय तोमर, अतुल सिंह,ए पी सिंह एसडीओ पी आई ए, धीरेंद्र शुक्ला संविदाकार आदि। कार्यक्रम का संचालन अंबिकेश मिश्रा के द्वारा किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ