वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार नहीं सह पाया युवक, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार नहीं सह पाया युवक, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या



वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार नहीं सह पाया युवक, फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या


बांकुड़ा
आईसीसी वर्ल्ड कप-2023 के फाइनल मैच में भारत को शिकस्त मिलने के बाद करोड़ों फैंस का दिल टूट गया. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया. हालांकि इस बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां फाइनल मैच में टीम इंडिया की हार से दुखी 23 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली.

युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बेलियाटोर के रहने वाले राहुल लोहार के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि राहुल एक कट्टर क्रिकेट प्रशंसक था और विश्व कप में देश की हार को स्वीकार नहीं कर सका. युवक ने डिप्रेशन के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार का दावा है कि यह आत्महत्या विश्व कप में भारत की हार के कारण हुई है. बांकुड़ा के बेलियाटोर के राहुल लोहार एक शौकीन क्रिकेट प्रेमी था. पूरे देश के साथ-साथ उसने भी उम्मीद जताई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम इस बार वर्ल्ड कप जीतेगी.

पेशे से साड़ी दुकान का कर्मचारी राहुल कल काम पर न जाकर दोस्तों के साथ बेलियाटोर सिनेमा हॉल के सामने प्रोजेक्टर पर मैच देखने बैठ गया, परिजनों ने बताया कि खेल के बाद राहुल टूटे सपनों से परेशान होकर घर लौटा. इसके बाद राहुल ने डिप्रेशन के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रात करीब ग्यारह बजे राहुल का भाई घर लौटा तो उसने अपने बड़े भाई का शव लटकता देखा. इसके बाद उसके शव को नीचे उतारा गया और बेलियाटोर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


बेलियाटोर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यह आत्महत्या क्रिकेट मैच में देश की हार के कारण किया गया है या फिर कोई और वजह है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ