MP News: वैलेंटाइन डे के दिन मामी ने अपने आशिक भांजे से नाबालिक दोस्तों साथ पति की करवा दी हत्या,मामी फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: वैलेंटाइन डे के दिन मामी ने अपने आशिक भांजे से नाबालिक दोस्तों साथ पति की करवा दी हत्या,मामी फरार



MP News: वैलेंटाइन डे के दिन मामी ने अपने आशिक भांजे से नाबालिक दोस्तों साथ पति की करवा दी हत्या,मामी फरार



इंदौर।
 नाजायज रिश्तों के अवैध संबंध के खेल में अपनों ने ही अपनों की हत्या कर दी. शुभम ने 20 हजार में अपने ही मामा की मौत का साजिश रच डाली. शुभम के साथ उसकी मामी भी इस कांड में शामिल रही. हत्या को हादसा दिखाने के लिए षड्यंत्र रचा गया.
यह घटना मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की बताई जा रही है,
मामा की पहले शुभम के चार नाबालिग दोस्तों ने उसके ही घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर डाली और उसके बाद मृतक की एक्टिवा में उसे बीच में बैठकर सुनसान इलाके अहिर खेड़ी काकड़ पुलिया के पास फेंक दिया. गाड़ी के आसपास सामान बिखेर दिया, जिससे ऐसा लगे कि यह हादसा है. रिश्तों को तार-तार करते हुए 35 वर्ष मामी की मोहब्बत में भांजे ने अपने ही सगे मामा को मौत के घाट उतार दिया. भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो दिन पहले साजिश रची और घटना को अंजाम दे दिया.

मर्डर के पहले आरोपी भांजे शुभम ने सोशल मीडिया पर स्टेटस डाला था कि 'मेरा इश्क औरों जैसा नहीं है, अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे.' भांजे शुभम ने अपने ही मामा रूप सिंह राठौड़ को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, घटना 14 फरवरी की है. वैलेंटाइन डे के दिन मामी को तोहफे के रूप में भांजे शुभम ने अपने ही मामा को मौत के घाट उतार कर हमेशा के लिए दूर कर दिया. बताया जा रहा है कि रूप सिंह नशे का भी आदी था और आए दिन अपनी पत्नी से विवाद करता था.


जब भांजा घर आकर रहने लगा तो मामी पूजा से उसे लगाव हो गया और यह लगाव प्यार में बदल गया. इसके बाद भांजे शुभम ने मामा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और इस योजना में मामी ने साथ दिया. आरोपी शुभम ने सबसे पहले अपने दोस्तों को लालच दिया. शुभम अपने दोस्तों के साथ मामा के घर पहुंचा. इस दौरान अंदर घुसने के लिए शुभम की मामी ने ही गेट खोला. शुभम अपने चार अन्य नाबालिग दोस्तों के साथ घर में दस्तक देता है. सोते हुए ही मामा रूप सिंह का मुंह कपड़े से बांधकर उसके सिर पर बड़ा पत्थर मारकर उसकी हत्या कर देता है. हत्या की बात छुपाने के लिए इस घटनाक्रम को एक्सीडेंट का रूप भी दिया जाता है, ताकि पुलिस को गुमराह कर सके।

घटना में पुलिस के द्वारा जब जांच शुरू हुई तो पोस्टमार्टम में चोट की बात सामने आई. पुलिस ने तत्काल मृतक और मृतक की पत्नी के कॉल डिटेल और व्हाट्सएप चैटिंग खंगाली. शुभम और मामी पूजा की वह प्रेम की दास्तान सामने आई. वीडियो कॉल पर दोनों की बात होती थी और चैटिंग भी पुलिस ने बरादम कर ली. पुलिस ने भांजा शुभम राठौर और उसके नाबालिग दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पूजा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ