सीमा हैदर और सचिन की 'दूसरी शादी' पर भड़का पाकिस्‍तानी पति,जानिए क्या है वजह

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीमा हैदर और सचिन की 'दूसरी शादी' पर भड़का पाकिस्‍तानी पति,जानिए क्या है वजह


सीमा हैदर और सचिन की 'दूसरी शादी' पर भड़का पाकिस्‍तानी पति,जानिए क्या है वजह



अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ आईं सीमा हैदर को भारत आए एक साल पूरा हो गया है। ऐसे में अपनी सालगिरह के मौके पर सीमा और सचिन ने खूब जश्न मनाया। मालूम हो लों दोनों ने बीते साल 12 मार्च 2023 को नेपाल के एक मंदिर में शादी कर ली थी।
जिसको पूरे एक साल हो चुके हैं। अपनी एनिवर्सरी पर सचिन और सीमा दूल्हा और दुल्हन की तरह सजधज कर तैयार हुए और एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इनके इस जश्न से सीमा का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर नाराज हो गया है।

दरअसल, जब सीमा-सचिन के सालगिरह मनाने की यह तस्वीर जब गुलाम हैदर तक पहुंची तो वह भड़क गया है। उसने कहा, 'मुझे नहीं समझ आ रहा है कि क्या ड्रामा चल रहा है। ये सब वीडियो से सीमा खुद ही फंस रही है।'

वहीं, सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा है कि शादी की सालगिरह उन आरोपों का सबूत है, जो उनकी ओर से सीमा पर लगाए गए हैं। सीमा की ये खुशी एक दो दिन की है। दुनियाभर के जो लोग चाहते हैं कि बच्चे गुलाम को मिलें, उनके लिए खुशी की बात है। न्याय की जीत होने वाली है।

बता दें कि सचिन के घर पर शादी का मंडप सजाया गया था। सालगिरह के दिन सीमा हैदर लाल सुर्ख जोड़े में थी। वहीं, सचिन मीणा काले कोट में नजर आए। इस दौरान सचिन ने सिर पर पगड़ी भी बांध रखी थी। सालगिरह का पूरा समारोह शादी की तरह आयोजित किया गया था। रबूपुरा में दोनों की सालगिरह का स्टेज भी सजा। इस मौके पर शादी की तरह पूरी रस्में हुई। सीमा और सचिन ने स्टेज पर एक दूसरे को वरमाला पहनाई। सीमा ने अपने पति सचिन मीणा के पैर भी छुए। घर और मोहल्ले वालों ने उन्हें आशीर्वाद और शगुन दिया। समारोह में सीमा की कानूनी लड़ाई लड़ रहे वकील एपी सिंह भी नजर आए। बता दें कि दो दिन पहले केंद्र सरकार ने पूरे देश में सीएए लागू कर दिया था। इसके बाद सीमा हैदर ने इसका समर्थन किया था और सरकार की खुले दिल से तारीफ की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ