MP News : तेज रफ्तार बस और ट्रक का भयानक टक्कर, मची चीख-पुकार तीन की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News : तेज रफ्तार बस और ट्रक का भयानक टक्कर, मची चीख-पुकार तीन की मौत

 

MP News : तेज रफ्तार बस और ट्रक का भयानक टक्कर, मची चीख-पुकार तीन की मौत


मध्य प्रदेश के सागर जिले में बस और ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. दरअसल, बस बीना से खिमलासा होते हुए खुरई जा रही थी. इसी दौरान बस और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में बस और ट्रक, दोनों के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक महिला यात्री ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

घटना खुरई के खिमलासा रोड स्थित धागर गांव के पास तिराहे पर घटित हुई. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से खुरई के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.

दरअसल, सागर ट्रांसपोर्ट की बस बीना से खिमलासा होते हुए खुरई जा रही थी. बस में करीब 50 यात्री सवार थे. खिमलासा में रुकने के बाद खुरई के लिए बस रवाना हुई. सड़क पर जाते हुए दोनों ही ड्राइवर तेज रफ्तार में होने के कारण अपने वाहनों को कंट्रोल नहीं कर पाए, जिसके चलते बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर होते ही इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई.

इनकी चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर आस-पास के गांव वालों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी. बस में करीब 40 यात्री घायल हो गए हैं. जिनका इलाज खुरई के सिविल अस्पताल में कराया जा रहा है. फिलहाल, सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद खुरई देहात पुलिस और आसपास की एंबुलेंस सूचना पर मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

20 से ज्यादा ऐसे लोग हैं जिन्हें मामूली चोटे आई हैं. अधिकांश लोग आस-पास के गांव के रहने वाले हैं, जो खुरई जा रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद खुरई एसडीएम एसडीओपी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों का अस्पताल में इलाज कराया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ