MP से शर्मशार करने वाली घटना,बुजुर्ग मां के साथ घिनौनी करतूत करने पति पत्नी को पुलिस ने दबोचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP से शर्मशार करने वाली घटना,बुजुर्ग मां के साथ घिनौनी करतूत करने पति पत्नी को पुलिस ने दबोचा



MP से शर्मशार करने वाली घटना,बुजुर्ग मां के साथ घिनौनी करतूत करने पति पत्नी को पुलिस ने दबोचा


भोपाल: Pati Patni ne Dadi se ki Marpit मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी बीवी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां को पीटा।

इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और आरोपी के घर पहुंची। लेकिन आरोपी घर से फरार हो गया था। फिर पुलिस ने आरोपी को किसी तरह से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनकी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया है।

Pati Patni ne Dadi se ki Marpit

 आरोपी का नाम दीपक सेन और उनकी पत्नी का नाम पूजा सेन है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति-पत्नी झांसी के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक सेन बरखेड़ा इलाके में रहकर सैलून की दुकान संचालित करता है। आज वो अपने दादी के घर पहुंचे हुए थे। इसी दौरान आरोपी दीपक सेन ने अपनी पत्नी पूजा सेन के साथ मिलकर अपनी दादी के साथ मारपीट कर रहा था। इसी दौरान मकान मालिक ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और फिर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी पति पत्नी ने अपना फोन बंद कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने परिवार से संपर्क किया और फिर आरोपी की तलाशी की। जिसके बाद आरोपी पति पत्नी को अब गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में डीसीपी प्रियंका शुक्ला का बयान सामने आया है। प्रियंका शुक्ला ने बताया कि आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रियंका शुक्ला ने कहा कि आखिर क्यों महिला के साथ मारपीट की, पूछताछ के बाद इसका खुलासा किया जाएगा। डीसीपी ने कहा कि इस मामले में बुर्जुग महिल से बयान भी दर्ज कराया जाएगा और बयान के आधार पर धाराओं को बढ़ाया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। दरअसल, यहां एक कलयुगी बेटे का मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे ने अपनी बीवी के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग दादी के साथ मारपीट किया।

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बेरहम बेटे ने बूढ़ी दादी का गला दबाकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। दादी पर अत्याचार करते बेटे-बहु का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बारी बारी से बेटा और बहू बुजुर्ग को पीट रहे हैं। दादी चिल्ला रही है तो उसका मुंह दबा दिया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ