Samsung Smartphone: होली पर गजब ऑफर, इतने कम रुपये में खरीदें 8GB रैम वाला Samsung फोन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Samsung Smartphone: होली पर गजब ऑफर, इतने कम रुपये में खरीदें 8GB रैम वाला Samsung फोन


Samsung Smartphone: होली पर गजब ऑफर, इतने कम रुपये में खरीदें 8GB रैम वाला Samsung फोन



फिल्पकार्ट की पिछली सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने से चूक गए हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट पर आज से आपके लिए मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट सेल की शुरुआत हो गई है।
बेहद कम कीमत में टॉप कंपनी का स्मार्टफोन तलाश रहे हैं, तो आप इस सेल को मिस नहीं कर सकते। 30 मार्च तक चलने वाली इस सेल में सैमसंग का पॉप्युलर बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M04 भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 7,298 रुपये है। सेल में आप इसे बैंक ऑफर में 10 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। फोन की ईएमआई 257 रुपये से शुरू होती है।

सैमसंग गैलेक्सी M04 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स


कंपनी इस फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ LCD पैनल दिया गया है। कंपनी इस फोन में रैम प्लस फीचर के साथ टोटल 8जीबी रैम ऑफर कर रही है। इसका इंटरनल स्टोरेज 64जीबी तक का है। यूजर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए सैमसंग इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रहा है।

इनमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी खल सकती है। अच्छी बात है कि इस फोन में आपको बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर मिलेगा। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा। कंपनी इस फोन को 2 साल तक ओएस अपग्रेड भी ऑफर करेगी। फोन दो कलर ऑप्शन- डार्क ब्लू और लाइट ग्रीन में आता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ