सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने दोनों आरोपी गिरफ्तार ,एक महीने से कर रहे थे रेकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने दोनों आरोपी गिरफ्तार ,एक महीने से कर रहे थे रेकी



सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने दोनों आरोपी गिरफ्तार ,एक महीने से कर रहे थे रेकी


Salman Khan House Firing Case Accused Arrested: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।
ये गिरफ्तारी गुजरात के भुज से हुई है। सलमान खान के घर हुई फायरिंग के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार देर रात उसे बड़ी सफलता हाथ लगी।

हरियाणा में आरोपी के घर पहुंची थी पुलिस

बता दें कि एक आरोपी की पहचान हरियाणा के गुरुग्राम निवासी विशाल उर्फ कालू के रूप में हुई थी। एसटीएफ इस मामले को लेकर विशाल के घर भी पहुंची थी। इस दौरान उसकी मां और बहन से पूछताछ की गई। विशाल डेढ़ साल से अपराध की दुनिया में एक्टिव था। वह स्क्रैप का बिजनेस करने वाले व्यापारी सचिन उर्फ गोदा की हत्या के मामले में भी आरोपी रह चुका है। उसे गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर बताया जाता है। कालू ने 10वीं तक ही पढ़ाई की है।

सलमान खान के घर पर फायरिंग का वीडियो आया सामने। 


सुबह करीब 5 बजे की फायरिंग

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक से आए दो हमलावरों ने सुबह करीब 5 बजे फायरिंग कर दी थी। पांच राउंड फायरिंग में से एक गोली सलमान खान के घर में जाकर गिरी। सलमान उस वक्त घर पर ही थे।

सीसीटीवी फुटेज आए सामने

इस सनसनीखेज घटना के बाद आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए थे। जिसमें एक आरोपी बाइक के पीछे बैठकर फायरिंग करता नजर आ रहा था। इसके साथ ही दोनों आरोपियों के चेहरे भी दुनिया के सामने आ गए थे। अब पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे इस फायरिंग केस से जुड़े राज उगलवाने की कोशिश कर रही है।


लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम आया सामने

इस फायरिंग केस में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया था। जिसने इस पूरे हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि ये तो सिर्फ ट्रेलर है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस केस से जुड़े हर पहलू की जांच के लिए 15 टीमें बनाई हैं।

बाइक की गई थी बरामद

रविवार को इस केस में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर ली गई थी। ये बाइक हमलावरों ने सेकंड हैंड खरीदी थी। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास और शस्त्र अधिनियम सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बताते चलें कि लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी काला हिरण मामले को लेकर है। लॉरेंस का कहना है कि सलमान यदि माफी मांग लें तो वह उन्हें माफ कर देगा, वर्ना अंजाम भुगतना होगा। हालांकि सलमान का इस हमले के बाद भी कहना है कि वे किसी से नहीं डरते।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ