Hello पुलिस! 'मर्डर कर दिया है, आरेस्ट कर लो'; रिटायर्ड BSF जवान ने बेटी के दोस्त को मारी गोली

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Hello पुलिस! 'मर्डर कर दिया है, आरेस्ट कर लो'; रिटायर्ड BSF जवान ने बेटी के दोस्त को मारी गोली



Hello पुलिस! 'मर्डर कर दिया है, आरेस्ट कर लो'; रिटायर्ड BSF जवान ने बेटी के दोस्त को मारी गोली


 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार तड़के तकरीबन 3:30 बजे एक रिटायर्ड बीएसएफ जवान ने अपनी बेटी के दोस्त को गोली मार दी. बीएसएफ जवान ने अपनी पिस्तौल की पूरी मैगजीन बीटेक छात्र पर खाली कर दी और उसके बाद पुलिस को फोन कर कहा, 'मर्डर कर दिया है, आ जाओ'.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना इलाके की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इलाके में पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में 25 साल के विपुल वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हत्या इसी सोसायटी में रहने वाले बीएसएफ के रिटायर्ड जवान राजेश कुमार ने की है. राजेश की बेटी से विपुल की दोस्ती थी. छात्र विपुल मूल रूप से बलिया का रहने वाला था और फिलहाल गाजियाबाद के एबीएस कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहा था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोपी राजेश दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक एजेंसी के माध्यम से पीएसओ की नौकरी करता है. उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ही विपुल को गोली मारी है. उसने विपुल को सिर में गोली मारी है.

पुलिस का कहना है कि राजेश की बेटी बीटेक पास थी और नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती थी. छह साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए विपुल वर्मा से हुई थी.

यह भी UP बोर्ड की टॉपर प्राची निगम को लेकर दिया ऐसा ऐड, भड़क गए लोग, बॉम्बे शेविंग कंपनी पर एक्शन की उठी मांग

पिछले कुछ दिनों से राजेश की बेटी किसी और लड़के के संपर्क में आ गई थी. बीती रात लड़की अपने दूसरे दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी. इसका पता लगने पर भी विपुल तैश में आ गया. वह रात में ही सोसायटी के गेट पर पहुंचा और जब लड़की वापस लौटी तो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा.

इस पूरे प्रकरण की जानकारी जब राजेश को हुई तो वह दिल्ली से वापस आया और अपने फ्लैट पर पहुंचकर अपनी लड़की से इसकी जानकारी ली. वह लड़की को अपने साथ दिल्ली ले जाने लगा. विपुल को जब इसकी जानकारी हुई तो वह फिर सोसायटी पहुंच गया, जहां राजेश से उसकी कहासुनी हो गई. इसके बाद राजेश ने अपनी पिस्तौल से विपुल को गोली मार दी.



छह साल पहले हुई थी विपुल और राजेश की बेटी की दोस्ती

बताया जा रहा है कि, राजेश की बेटी बीटेक पास थी और फिलहाल नोएडा की एक कंपनी में जॉब करती थी। छह साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिये मृतक विपुल वर्मा से हुई थी। पिछले कुछ दिनों से हत्यारोपी राजेश की बेटी किसी और लड़के के संपर्क में आ गई थी। बीती रात लड़की अपने दूसरे दोस्त के साथ फिल्म देखने गई थी। इसका पता लगने पर विपुल तैश में आ गया था। रात में वह सोसाइटी के गेट पर लड़की का इतंजार कर रहा था। लड़की जब वापस आई तो विपुल ने उसके साथ गली-गलौज और अभद्रता कर दी। लड़की ने इस बारे में बेंगलुरु में रहने वाले अपने तहेरे भाई को बताया। तहेरे भाई ने अपने चाचा राजेश (हत्यारोपी) को बताया। राजेश दिल्ली से अपने फ्लैट पर पहुंचा और जानकारी ली। वह अपनी लड़की को वहां से ले जाने लगा। इसकी जानकारी लगते ही विपुल भी लड़की के फ्लैट पर पहुंच गया। वहां उसकी लड़की के पिता राजेश से कहासुनी हो गई। विपुल हाथापाई पर उतरा तो राजेश ने पिस्टल से उस पर गोलियां बरसा दीं। और फिर खुद ही 112 पर फोन करके पुलिस बुला ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ